नई दिल्ली.Ayeza Khan Hot Photo Videos: ऐयाजा खान का पाकिस्तान में टीवी की दुनिया में बड़ा नाम है. ऐयाजा को पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. ऐयाजा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहीं हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर मालदीव की कुछ फोटो पोस्ट की जिसमें साफ दिख रहा है कि वह वकेशन खूब एंजॉय कर रही हैं.

ऐयाजा ने कई सारी फोटो शेयर की एक फोटो में ऐयाजा ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह आपना बैक दिखा रही हैं. इस फोटो पर उनको एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. ऐयाजा के फैंस फोटो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. ऐयाजा फिटनेस फ्रिक भी हैं वह अक्सर वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐयाजा की फैन फोलोइंग बहुत जबरदस्त हैं. उनको इंस्टा पर 7 मिलीयन लोग फॅालो करते हैं.

ऐयाजा अपनी एड शूट की भी फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वह अधिकतर अपनी फोटो सूट-सलवार में ही शेयर करती हैं.ऐयाजा के फैंस उनको हर अंदाज में देखना पसंद करते हैं.

ऐयाजा ने 18 साल की उम्र में बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने हम टीवी पर प्रसारित होने वाले रोमेंटिक सीरियल तुम जो मिले में सहायक भूमिका के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होनें कई टेलीविजन सीरीज में बतौर सहायक भूमिका के रूप में काम किया. कुछ समय बाद वह जियो टीवी रोमांटिक ड्रामा तोते हुए पैर लीड रोल में दिखाई दीं.  उन्होंने बाद में नाटक अक्स, रोमांटिक ड्रामा कही अनकही  और अधूरी औरत , पारिवारिक नाटक मेरे मेहरबान, और कई भूमिकाओं के साथ पाकिस्तान में एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित किया.

सेड रोमांस शो तम कोन पिया ऐयाजा को एक अलग पहचान दिलाई. सामाजिक नाटक प्यारे अफ़ज़ल में उनके प्रदर्शन ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन अभिनेत्री के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड से नवाज़ा गया.  2017 में मेन्सएक्सपी द्वारा खान को “विश्व की सबसे सुंदर महिला” के  लिस्ट में शामिल किया गया था.

View this post on Instagram

Mehru

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak) on

 

Saba Qamar Hot Photo Videos : पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Sunny Leone Hot Photo Videos : सनी की हॅाट फोटो देख फैंस हुए कायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर