नई दिल्ली. अलिश्बा युसूफ पकिस्तानी मॅाडल, अदाकारा और वीडियो प्रेजेंटर है. अलिश्बा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह हर दिन अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अलिश्बा को सेल्फी लेना बहुच पसंद है. वह आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर सेल्फी पोस्ट करती रहती हैं. वह फिटनेस फ्रिक भी है. वर्कआउट करते हुए अलिश्बा फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती है. इसके अलावा अलिश्बा मोटिवेशनल कोट्स भी शेयर करती हैं.

अलिश्बा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी चैनल एएजी में वीजे के रूप में की थी.  तब से वह मोबिलिंक, फेयर एंड लवली और पाकी जैसे प्रमुख पाकिस्तानी ब्रांडों के कई टीवी विज्ञापनों में दिखाई दी. अलिश्बा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हम टीवी पर धारावाहिक चाँद पे दास्ताक से की थी.  उसके बाद वह  मेन अब्दुल कादिर हूं, जो कि टीवी पर एक ड्रामा धारावाहिक, जियो टीवी पर एक नज़र मेरी तराफ, टाक के की अयेगी बारात, मेरी चारागर, हम टीवी पर मरै डार को जो जुबान मिली में और एनी की अयेगी बारात में दिखाई दी थीं.

वह एआरवाइ डिजिटल रियलिटी शो देसी कुरियन में अपनी बहन पलवाशा के साथ दिखाई दीं. इसके बाद वह अपनी बहन सायरा यूसुफ़ और बहनोई शहज़र सब्ज़वारी के साथआरवाइ डिजिटल  पर तन्हाइयां नाय सिलसिला में नज़र आईं.

अलिश्बा  का जन्म 16 सितंबर 1985 को हुआ था और उनका जन्म पाकिस्तान के कराची में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. वह वीजे पलवाशा यूसुफ और अभिनेत्री सायरा यूसुफ की बहन हैं. 12 फरवरी 2009 को, उन्होंने रेयान दुर्रानी (जो मास्टरशेफ पाकिस्तान में दिखाई दिए थे) से कराची में एक इस्लामी विवाह समारोह में शादी की.  इस जोड़े की एक बेटी है, जिसका नाम इलियाना है.

Aiman Khan Beautiful Photos : पाकिस्तानी अभिनेत्री एमान खान की खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Mia Khalifa Hot Photo Videos : मिया खलीफा की ब्लैक बिकिनी में फोटो देख फैंस हुए मदहोश