बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा की फिल्म लव आजकल का गाना शायद रिलीज हो गया है, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गाने में अरिजीत सिंह की आवाज इसे खास बनाती है. इम्तियाज अली की हर फिल्म को बेहतरीन स्क्रिप्ट और गाने के लिए भी जाना जाता है. 

बात  करें सॉन्ग शायग की तो इसे गाया है अरिजीत सिंह ने और इसे कंपोज किया है प्रीतम ने. गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. शायद रोमांटिक गाना है लेकिन वीडियो में आपको कई इमोशनल सीन भी देखने को मिलेंगे. गाने के बोल  के साथ इसकी म्यूजिक भी इतनी अच्छी है कि आप सूकून से बैठकर इसे सुन सकेंगे. अरिजीत सिंह की खूबसूरत आवाज और बेहतरीन म्यूजिक गाने को और भी खास बनाती  है.

गाने के वीडियो में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और आरुषि शर्मा की कमेस्ट्री नजर आ रही है. एक तरफ सारा अली खान के साथ उन्हें मॉर्डन प्यार और रोमांस करते हुए देखा गया तो दूसरी ओर आरुषि की क्यूटनेस लव स्टोरी. बता दें कि गाने के रिलीज से पहले इसका एक टीजर कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह सारा के साथ चैट करते हुए नजर आ रहे थे.

हाल ही में लव आज कल  का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें 1990 और 2020 की लव स्टोरी को दिखाया गया था. अब पर्दे पर इस दो जमाने वाली रोमांटिक फिल्म को देखना वाकई दिलचस्प होगा.  ये फिल्म साल 2009 में इसी नाम के बनाई गई थी,जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. अब 11 साल बाद एक बार फिर से इम्तियाज अली खान ने लव आज कल बनाई है. फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है.

Also Read:

Once Upon A Time In Hollywood Re-Release: भारत में फिर रिलीज होगी फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड, 14 फरवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

83 Movie Dhairya Karwa Poster As Ravi Shastri: रणवीर सिंह की फिल्म 83 में रवि शास्त्री की भूमिका में नजर आएंगे उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर धैर्य कारवा