मुंबई.  ‘जाने तू..या जाने ना’ और ‘देल्ही बेली’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता इमरान खान ने बॉलीवुड के बड़े निर्देशकों पर निशाना साधा है. इमरान खान का कहना है कि उन्हें कभी बड़े निर्देशकों के साथ काम करने का मौका नहीं मिला.

इमरान का कहना है कि उनका करियर नए निर्देशकों ने बनाया है. उन्हें लगता है कि नए निर्देशकों संग की गई उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. इमरान ने कहा, “मैंने अपने करियर में जो भी सफल फिल्म दी है, वो एक नए निर्देशक ने बनाई है. मैंने जब बड़े और मशहूर निर्देशकों के साथ काम किया तो वो फिल्में नहीं चलीं।”

इमरान ने ये भी कहा कि वो अपनी उम्र और उनकी जैसी समझ वाले लोगों के साथ काम करने में ज्यादा सहज महसूस करते है. आप को बता दें कि इमरान की पिछली तीन फिल्में ‘गोरी तेरे प्यार में’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा!’ और ‘मटरू की बिजली का मंडोला’  बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रहीं.

फिलहाल इमरान खान बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौट के साथ फिल्म कट्टी बट्टी में काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक निखिल आडवाणी ने किया है. फिल्म 18 सितंबर को रिलीज होगी. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App