मुंबई. विद्या बालन अपने बेबाक अंदाज और अलग तरह की भूमिकाओं को लेकर सुर्खिंयों में रहती है. इस बार विद्या बालन ‘अलबेला’ से मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. ‘द डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता की भूमिका निभाने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन अब मराठी फिल्म में गुजरे जमाने की अभिनेत्री गीता बाली का किरदार निभाएंगी. विद्या ने इसे सम्मान की बात बताया है.
 
 
अभिनेता-निर्देशक भगवान दादा के जीवन पर यह फिल्म बन रही है. इसमें दर्शाया जाएगा कि उन्हें 1951 में फिल्म ‘अलबेला’ को बनाने और प्रदर्शित करने में किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा. विद्या ने कहा, “भले ही यह अतिथि भूमिका है, लेकिन गीता बाली का किरदार निभाना और भगवान दादा पर आधारित मराठी फिल्म में ‘अलबेला’ को फिर ये याद करना महत्त्वपूर्ण है.
 
 
शेखर गीता बाली की भूमिका के लिए सही चेहरे की तलाश में थे, मेकअप कलाकार विद्याधर भत्ते ने इस फिल्म के लिए निर्देशक शेखर सरतनदेल को विद्या का नाम सुझाया. भत्ते विद्या के साथ पहले भी काम कर चुके हैं. और विद्या पटकथा सुनते ही तुरंत तैयार हो गईं.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App