Sunday, June 4, 2023

Ashish Vidyarthi Wedding: दूसरी बार दूल्हा बने 60 वर्षीय अभिनेता, कोलकाता में की शादी

कोलकाता: बॉलीवुड इंस्डस्ट्री के दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी रचा ली है. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिसे फैंस काफी प्यार भी दे रहे हैं.

कोलकाता में की कोर्ट मैरिज

दरअसल 60 वर्षीय दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने असम की रुपाली बरुआ से गुपचुप शादी रचा ली है. कपल ने गुरुवार यानि 25 मई को कोलकाता में एक इंटिमेट फंक्शन में शादी रचाई है. बताया जा रहा है कि कपल के करीबी लोग ही शादी के मौके पर मौजूद रहे थे. आशीष ने अपनी शादी के मौके पर कहा है कि ‘ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है। बता दें, कपल ने कोलकाता में करीबी लोगों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है. बताया जा रहा है कि ये कपल जल्द ही अपने दोस्तों के लिए र‍िसेप्शन पार्टी रखेगा.

 

ये हैं आशीष की दुल्हन‍िया

दिग्गज अभिनेता के ख़ास दिन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीर सामने आने के बाद हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है कि आखिर कौन है आशीष की दुल्हन‍िया? तो बताते चलें कि रुपाली असम की फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुख रखती हैं और गुवाहाटी की रहने वाली हैं. कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर है. मीडिया से बातचीत में कपल ने बताया कि आज सुबह दोनों ने कोर्ट मैरिज की और शाम को एक गेट-टुगेदर रखा है. अपनी लव-स्टोरी के बारे में आशीष कहते हैं कि ‘अरे, वो एक लंबी कहानी है। वो कभी और बताएंगे।

कैसी शुरू हुई प्रेम कहानी?

हालांकि इस दौरान रुपाली ने बताया है कि वह आशीष से महज कुछ समय ही मिली थीं और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला लिया. दोनों चाहते थे कि ये शादी बेहद सादगी से हो.

New Parliament: जानिए नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर क्या कहता है भारत का संविधान

Latest news