मुंबई. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड आमतौर पर ज्यादातर अभिनेत्रियां अपनी उम्र को बताने से कतराती हैं. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इसकी अपवाद हैं. वह कहती हैं कि उन्हें 36 साल की होने पर गर्व है. विद्या को लगता है कि अभिनेत्रियां ही नहीं, बल्कि आम महिलाएं भी अपनी सही उम्र बताने से इसलिए कतराती हैं, क्योंकि ‘जवां दिखने की सनक से ग्रस्त समाज’ में उन पर जवां दिखने का दबाव है.
 
 
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री  विद्या ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह बात सिर्फ अभिनेत्रियों पर लागू होती है. मेरे ख्याल से हमारा समाज जवां दिखने की सनक वाला समाज है. महिलाओं पर सदा जवां दिखने का दबाव बहुत ज्यादा है. लेकिन मैं फख्र के साथ कहती हूं कि 36 साल की हूं.”
 
 
विद्या कहती हैं कि वह बॉक्स ऑफिस पर नंबर एक और दो की दौड़ नहीं समझ पातीं, लेकिन अगर उनकी फिल्म अच्छा कारोबार नहीं करती है तो उन्हें दुख होता है.
 
 
विद्या अपनी शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने द डर्टी पिक्चर, इश्कियां,बॉबी जासूस और पा जैसे फिल्मो में बेहतरीन अभिनय कर अपनी पहचान बनाई है.
 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App