मुंबई: हरियाणा की डांसिंग सुपरस्टार सपना चौधरी नई मुसीबत में घिर गई हैं. वो भले ही बिग बॉस के घर में बंद हों, लेकिन घर के बाहर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है. आखिर सपना चौधरी को क्यों एफआईआर का सामना करना पड़ा है और इसकी वजह क्या है. जो सपना चौधरी अपनी अदाओं से बिजलियां गिराती थीं. बिग बॉस के घर में वो अलग अवतार में नजर आ रही हैं. सपना कभी अर्शी खान से झगड़ने लगती हैं, तो कभी ढिंचैक पूजा से पंगा ले रही हैं.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. सपना के अलावा बिग बॉस के दूसरे प्रतियोगी प्रियांक का नाम भी एफआईआर में है. इसके अलावा बिग बॉस के प्रोड्यूसर और चैनल पर भी सवाल खड़े किए गए हैं. दरअसल बिग बॉस के घर में सपना चौधरी और अर्शी खान एक-दूसरे की जानी-दुश्मन बन चुकी हैं, ये पूरा हिंदुस्तान जान चुका है लेकिन इसी दुश्मनी की वजह से सपना चौधरी पर एफआईआर हुई है. ये एफआईआर अर्शी खान की मैनेजर ने कराई है. उनका कहना है कि अर्शी खान के कैरेक्टर पर सवाल उठाए हैं, जो कतई जायज नहीं. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्शी खान की मैनेजर ने उस विवाद को टेलीकास्ट करना गलत बताया है, जो सपना चौधरी ने प्रियांक के कहने पर अर्शी खान के सामने बोला. एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्टूबर 2016 में पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था. बाद में उन्होंने खुद को इस मामले से अलग बताया. कुछ इसी तरह वो अगली बार गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी. अर्शी खान का यही गोवा-पुणे कनेक्शन सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर में उछाल दिया, जिसके बाद बवाल मच गया. जब प्रियांक के कहने पर सपना ने इशारों-इशारों में अर्शी खान के कैरेक्टर पर सवालिया निशान लगाया तो पलटवार अर्शी ने भी किया.
 
सपना चौधरी पर इससे पहले भी केस दर्ज हुआ है हालांकि ऐसा तब हुआ था, जब उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की और आईपीसी की धारा 309 के तहत पुलिस ने खुदकुशी की कोशिश का केस दर्ज किया था. हालांकि इस बार सपना ने अर्शी खान के कैरेक्टर को लेकर तीर छोड़ा है, लिहाजा विवाद अब बिग बॉस के घर तक सीमित ना रहकर बाहर आ गया है. अर्शी खान एफआईआर के जरिए सपना से बदला लेना चाहती हैं. 
 
सपना चौधरी के फैंस के लिए ये निराश करने वाली खबर है हालांकि जिस तरह वो बिग बॉस के घर में सब पर भारी पड़ रही हैं, वो जरूर उनके फैंस को खुश कर रहा होगा. सपना चौधरी के आगे किसी की नहीं चल रही है और फिर बात जब सुल्तानी अखाड़े की आती है, बाजी वहां भी मार लेती हैं. अर्शी खान के बाद सपना चौधरी का दूसरा टारगेट ढिंचैक पूजा हैं, जैसे ही सपना को पता चला कि टास्क के दौरान ढिचेंक पूजा ने अर्शी के कहने पर गाने के लिरिक्स बदले हैं. बस वो भड़क गई और पूजा को खरी-खोटी सुनाने लगीं. वैसे सपना के गुस्से की वजह है ढिंचेक पूजा के बेसुरे गाने भी हैं क्योंकि ढिंचेक पूजा से अच्छे गाने तो सपना चौधरी गाती हैं. जिन पर वो परफॉर्म किया करती हैं. 
 

एक टास्क के दौरान सपना और ढिंचेक पूजा की लड़ाई हुई तो इसीलिए दोनों को सुल्तानी अखाड़े में उतरना पड़ा. यहां भी सपना भारी पड़ी. जिस तरह सपना ने अर्शी खान को सुल्तानी अखाड़े में चित किया था, ठीक वैसे ही ढिंचेक पूजा की एक ना चलने दी. हरियाणा की सपना चौधरी कितनी दबंग हैं. वो बिग बॉस के घर में दिख चुक हैं. ऊपर से सलमान की मेहरबानी भी उनके हौसले बुलंद कर रही है क्योंकि सलमान ने ही एलिमनेशन झेल रही सपना को डेंजर जोन से बाहर  निकाला था.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर