मुंबई: सलमान खान का होस्ट वाला मशहूर विवादित शो बिग बॉस 11 दिन पर दिन दर्शकों के लिए और भी मजेदार होता जा रहा है. बिग बॉस 11 वीकेंड का वार 29 अक्टूबर के एपिसोड में सलमान खान हमेशा ही तरह आज भी सभी घरवालों से मुलाकात करेंगें. खास बात यह है कि इस वीकेंड का वार में सलमान कान घरवालों को एक अनोखा गेम चैलेंज देते हुए भी नजर आ रहे हैं. जी हां सलमान खान बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट को एक अजीब गेम खेलने के लिए कहेंगे. इस गेम में सभी घरवालों को भाग लेना होगा. 
 
दरअसल, बिग बॉस 11 वीकेंड का वार 29 अक्टूबर को दिखाए जाने एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो सलमान खान हमेशा की तरह सभी घरवालों से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान खान बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को एक नया टास्क दे रहे हैं. इस टास्क के बारे में सलमान खान सभी घरवालों को समझाते हुए कहते हैं कि आप आप अपने नाम वाला एक लिफाफा उठाएंगे, जिसके अंदर किसी एक सदस्य का नाम लिखा होगा. इसके अलावा वहीं पास में कुछ कार्डस हैं जिनके ऊपर कुछ शब्द लिखें हैं आपको हिट की तरह एक-एक करके तीन कार्ड्स उठाकर घरवालों को दिखाने हैं. इन पर उस सदस्य के कुछ गुण और अवगुण लिखे हुए हैं और घरवालों को बताना है कि किसकी बात हो रही है.
 
इसके बाद सबसे पहले इस टास्क के लिए हिना खान जाती हुई दिखती हैं और वो तीन कार्ड्स उठाती हैं, जिस पर घंमड़ी, चमचा और लड़ाकू लिखा होता है. जिस पर घरवाले गैस करते हुए आकाश का नाम लेते हैं, लेकिन हिना चमचा शब्द दोबारा दोहराती हैं और आकाश कहते हैं वो मैं नहीं हूं.
 
इसके बाद सलमान खान अर्शी खान को टास्क के लिए बुलाते हैं. अर्शी जाकर तीन बोर्ड उठाती हैं जिस पर लिखा होता है चिपकू, लोमड़ी और गिरगिट जिस पर घरवाले एक एक करके सपना चौधरी, बंदगी कालरा और शिल्पा शिंदे का नाम लेते हैं. इसके बाद टास्क के लिए हितेन को बुलाया जाता है. हितेन तेजवानी काफी देर तक बोर्ड ढूंढ रहे होते हैं तो इस पर सलमान खान पूछते हैं कि ये कौन है वहां पर जिनकी क्वालिटिज ही नहीं मिल रही हैं. इस पर हितेन कहते हैं कि सर एक-दो मिसिंग है यहां. सलमान खान कहते हैं कि मुंह से बोल दो कौन सी मीसिंग है. तो हितेन कहते हैं कि पहले मैं ये बता देता हूं पहला बेशर्म, बद्-दिमाग और तीसरा जो मिसिंग हो वो है नागिन. इस पर सभी घरवाले हंसने लगते हैं. अब देखना यह है कि इन गुण-अवगुण के पीछे किन-किन घरवालों का नाम छिपा है.
 
 
 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर