मुंबई: बिग बॉस सीजन 11 का  पहला ‘लग्जरी बजट’ टास्क इंट्रोड्यूस किया गया. इस टास्क का दारोमदार पूरी तरह से चैलेंजर्स पर है. ये टास्क अब तक के सीजन में हुए टास्क से बिलकुल अलग है. लग्जरी बजट टास्क को लेकर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एनआरआई आकाश डडलानी, वीजे बेनफाश शोनवाल्ला और बंदगी कालरा एक गधे को नहला रहे हैं और उससे काफी सारे बातें करते हुए उसे खाना खिला रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में तीसरे दिन जुबेर के साथ शिवानी दुर्गा को मछली पकड़ने का काम मिला.
 
जी हां पहले दिन से ही सुर्खियों में रहने वाले जुबेर खान और शिवानी दुर्गा को मछली पकड़ने का टास्क मिला जिसे दोनों ने मिलकर पूरा किया, लेकिन इस टास्क के बाद जो सबसे खास रहा वो है जुबेर खान की मिमिक्री. तो इस वीडियो से आप ये अंदाजा तो लगा सकते हैं कि आज रात का एपिसोड काफी दिलचस्प होगा.
 
दरअसल, तीसरे दिन बिग बॉस के घर में टास्क के दौरान जुबेर खान और शिवानी दुर्गा को मछली पकड़ने का काम मिला. इस दौरान जुबेर एक एक्वेरियम से मछली पकड़कर दूसरे एक्वेरियम में ड़ालते हुए नजर आए. इस दौरान उनके साथ शिवानी दुर्गा भी मौजूद थीं. वही टास्क के बाद जुबेर अपनी मिमिक्री से घरवालों को हंसाते हुए नजर आए. 
 
आपको बता दें कि आज रात को बिग बॉस के तीसरे दिन का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. एक तरफ अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जैसे ही तीसरे दिन की शुरुआत हुई शिल्पा और विकास की लड़ाई फिर से देखने को मिली. जी हां आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर से वीडियो लीक हुई है इस वीडियो में शिल्पा विकास के तरफ देखकर कह रही हैं कि ‘भाग डीके बॉस’ वहीं विकास कहते हैं कि बहुत मर्द बन गए भाग डीके बॉस बोलने के बाद. वहीं शिल्पा ने कहा कि मेरा काम तो आज का हो गया. इन दोनों की लड़ाई देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अब तो आने वाला टाइम ही बताएगा की ये दोनों की लड़ाई किस मुकाम तक पहुंचती है.
 

वहीं दूसरी ओर बिग बॉस के घर में जुबेर और बंदगी के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिली. शो में दोनों ही नाश्ते के दौरान एक-दूसरे से झगड़ पड़े. इस दौरान जुबेर ने बंदगी को यहां तक कह दिया कि मेरे नाम पर टीआरपी मत लो. इतना ही नहीं लड़ाई के दौरान जुबेर ने बंदगी को यह भी कहा कि आपने दो नांव पर पैर रख रखा है इसलिए आपके साथ ऐसा हो रहा है. 

 
 
वहीं इसके जवाब में बंदगी ने कहा कि हां मैने दो नांव पर पैर रखा है लेकिन आपको क्या प्रोब्लम है इससे. इसके अलावा जुबेर ने लड़ाई में बंदगी से कहा कि आपको बाहर कोई नहीं जानता तो इस पर बंदगी ने कहा कि आपको सभी जानते हैं न तो मैं क्या करूं. फिर जुबेर भी कहां चुप रहने वाले थे, उन्होंने कहा कि हां बाहर मुझे सब जानते हैं तभी तो बिग बॉस में बुलाया गया है. जुबेर ने कहा कि मेरा सहारा लेकर कैमरे पर आने की जरूरत नहीं है, तो इस पर बंदगी ने कहा कि उन्हें जुबेर खान का सहारा नहीं चाहिए और वो उनसे गाली से बात न करें.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर