मुंबई: छोटे पर्दे की मशहूर अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे और टीवी चैनलों के प्रोग्रामिग हेड रह चुके विकास गुप्ता की लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही. तीसरे दिन भी शिल्पा और विकास की लड़ाई देखने को मिली. जी हां आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर से वीडियो लीक हुई है इस वीडियो में शिल्पा विकास के तरफ देखकर कह रही हैं कि ‘भाग डीके बॉस’ वहीं विकास कहते हैं कि बहुत मर्द बन गए भाग डीके बॉस बोलने के बाद. वहीं शिल्पा ने कहा कि मेरा काम तो आज का हो गया. इन दोनों की लड़ाई देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अब तो आने वाला टाइम ही बताएगा की ये दोनों की लड़ाई किस मुकाम तक पहुंचती है.

फिलहाल तो दोनों के लड़ाई का खामियाजा शिल्पा को भुगतना पड़ा क्योंकि मंगलवार के नॉमिनेशन राउंड में शिल्पा को 7 वोट मिले थे. नॉमिनेशन में घरवालों का आरोप था कि शिल्पा जब से आईं है वह फूटेज लेने के लिए हर बात पर जबरदस्ती विकास से लड़ाई करती हैं और यहां तक की घरवालों ने आरोप लगाएं हैं कि वह विकास गुप्ता को उकसाती हैं कि वह उनसे लड़ाई करें.

Video: ‘मैडम जी’ नेहा पेंडसे का पोल डांस आपको बावला न बना दें तो फिर कहना

बता दें कि बिग बॉस में दोनों की एंट्री एक साथ हुई थी तभी विकास और शिल्पा के बीच बहस शुरू हो गई. विकास ने कहा कि मैं उस समय एंड टीवी का हेड था, तब शिल्पा ने प्रोडक्शन के बारह बजा दिए थे. इसके बाद शिल्पा शिंदे भड़क गई और लगातार दोनों ने आपस में चिल्लाना शुरू कर दिया. शिल्पा ने जवाब देते हुए कहा कि विकास ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की. इन्होंने सबको कहा कि मैं बहुत बदतमीज हूं, मैंने शो के लिए हद से ज्यादा पैसा मांगा.
 
 
बिग बॉस के हाउस के पहले ही दिन अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे और प्रोग्रामिंग हेड का एक वीडियो लीक हुआ था. इस वीडियो में शिल्पा शिंदे और विकास एक बार फिर से भिड़ गए थे. इस वीडियो में दिख रहा था कि विकास, शिल्पा को कह रहे हैं कि ‘तुम बहुत बड़ी झूठी हो और मुंह पर झूठ बोलती हो’. इसी बात पर शिल्पा खाना फेंक देती हैं और चिल्लाने लगती हैं. बता दें कि शिल्पा के साथ-साथ घर के दूसरे सदस्य जो घर से बाहर जाने के प्रक्रिया में नॉमिनेट हुए है उनका नाम है, कॉमनर ज्योति कुमारी, अर्शी, जुबेर खान, बंदगी कालरा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर