मुंबई: बिग बॉस 11 के घर में लड़ाई-झगड़ों के बीच हिना खान ने अपना बर्थ डे काफी शानदार तरीके सेलिब्रेट किया. घर का पहला दिन और इतने सारे अनजान लोगों के बीच हिना के बर्थ डे सेलिब्रेशन में किसी तरीके कि कमी नहीं हुई. बता दें कि हिना खान के जन्मदिन को भी कंटेस्टेंट्स ने बड़े ही धूमधाम से मनाया. इतना ही नहीं घर के अंदर का जश्न अपने शबाव पर था क्योंकि हिना के अलावा बेनफ्शा के जन्मदिन को भी सभी ने मनाया. इस दौरान बिग बॉस के द्वारा दोनों हसीनाओं के लिए चॉकलेट केक भेजा गया था. बता दें कि कलर्स के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. इस सीजन में सेलेब्स और कॉमनर्स को मिलकर 18 कंटेस्टेंट बिग बॉस 11 का हिस्सा बने हैं. इस सीजन में पड़ोसी वाला ट्विस्ट इसकी सबसे खास बात है. कल रात आपने देखा कि घर में जाने से पहले ही घरवाले और पड़ोसियों में कितनी तनातनी रही. घर के पहले ही एपिसोड में पड़ोसियों और घरवालों के बीच घमाशान की चिंगारी को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगे शो में खूब मसाला मिलने वाला है. घर में कंटेस्टेंट ने पहले दिन ही हंगामा होते हुए देखा. बिग बॉस के घर में पहले दिन शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तीखी तकरार देखने को मिली. दोनों ने शब्दों के बाण छोड़े.
इन्होंने अपने तर्कों से एक-दूसरे को गलत साबित करने की कोशिश की. बहस के दौरान विकास ने शिल्पा से कहा, ‘आपको बहुत समय से स्क्रीन टाइम नहीं मिला, इसलिए जबर्दस्त ड्रामा करती हो. कोई काम नहीं मिला तो यहां आ गईं. मुझे पता होता आप यहां आएंगी तो सौ परसेंट नहीं आता. वहीं जुबेर खान और पुनीष शर्मा के बीच भी तीखी बहस हुई. दोनों के बीच तो गाली गलौज की नौबत भी आ गई. लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स ने बीच बचाव कर मामले को शांत कर दिया. बाद में पुनीष और जुबेर ने एक दूसरे से माफी मांगते हुए दोस्ती कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App