मुंबई: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस आगाज रविवार को हो चुका है. ‘बिग बॉस’ का पिछला सीजन काफी मजेदार रहा था लेकिन इस बार इस बार का सीजन बिलकुल नए अंदाज में अपने नये धमाकेदार कंटेस्टेंट्स के साथ तैयार है. बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में कई कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, जिनमें से एक हैं आर्शी खान. आर्शी खान बिग बॉस के घर में आते के साथ ही सुर्खियों में छा गई हैं.
 
दरअसल आर्शी खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में आर्शी अपने एक-एक करके कपड़े उतारती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वो न्यूड नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर अफरीदी की तस्वीरें चिपका रखी थीं. आर्शी खान को बिग बॉग 11 के सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट माना जा रहा है. वैसे तो आर्शी ने बिग बॉस के घर में कॉमनर के तौर पर एंट्री की है, लेकिन आर्शी खान इससे पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. 
 
 

 

बता दें कि आर्शी खान उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने खुद को किस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड बताया था. आर्शी ने साल 2015 में ट्वीट कर कहा था कि हां, मैंने शाहिद आफरीदी के साथ सेक्स किया.
 
 
इतना ही नहीं आर्शी ने अपने प्रेग्नेंट होने की भी बात कही थी. हालांकि अफरीदी ने आर्शी के इस दावे को गलत करार दिया था. 
 

खबर यह भी है कि आर्शी खान का नाम सेक्स रैकेट में भी फंस चुका है. इसके अलावा आर्शी खान ने राधे मां ऊर्फ सुखविंदर कौर पर सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था. अर्शी खान ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी राधे मां के बिजनेस पार्टनर से मीटिंग हुई थी जिसमें उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए कहा गया था.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर