मुंबई: बॉलीवुड स्टार सिद्दार्थ मल्होत्रा के करीबी दोस्त ने आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जी हां ये जानकर आपको ज्यादा हैरानी होगी कि ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि सिद्दार्थ की करीबी और ए जेंटलमैन को-स्टार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने आलिया को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. बता दें कि कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि आलिया भट्ट सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नांडिस की नजदीकियों से खुश नहीं हैं. इसकी वजह से आलिया और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा भी हुआ और दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आईं.
 
जैकलीन को आलिया और सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई की वजह माना जा रहा है. हालांकि इन खबरों की सच्चाई के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन कुछ दिनों पहले इस आग को हवा तब मिली जब जैकलीन ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर आलिया को अनफॉलो कर दिया. बताया जा रहा है कि ये आलिया और सिद्धार्थ के बीच हुए एक बड़े झटके का नतीजा था. कहा जा रहा है कि जब सिद्धार्थ और जैकलीन मियामी में फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ की शूटिंग कर रहे थे तभी आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हुआ था. सिद्धार्थ ने नेहा धूपिया के शो पर इस बात का खुलासा किया था कि वो पूरी तरह सिंगल हैं. इसके बाद इन खबरों ने जोर पकड़ लिया था कि आलिया सिद्धार्थ की जिंदगी से जा चुकी हैं.
 
सिद्धार्थ और जैकलीन को हाल ही में मुंबई में एक साथ डिनर करते हुए भी देखा गया था और इन दोनों की नजदीकियां मीडिया के कैमरों में कैद हो गईं थीं. आलिया और सिद्धार्थ तब से एक दूसरे को जानते हैं जब दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तब से यह बात सामने आ रही है कि ये दोनों स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.
 
 

Laagi na choote #onrepeat @s1dofficial #agentleman 2 days to go

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on