बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साल 2018 के जाने में कुछ दिन बाकी हैं. अब समय है कि इस साल सबसे अच्छा क्या हुआ और सबसे बुरा क्या हुआ. इस बात को ध्यान में रखते हुए एशिया के 50 सबसे सेक्सिएस्ट लोगों की सूची तैयार की गई है इसमें जो परिणाम सामने आया है वह चौंका देने वाला है. पिछले कुछ दिनों से एशिया में सबसे सेक्सी व्यक्ति के लिए वोटिंग की गई. एशिया में सबसे सेक्सी व्यक्ति के मामले में भारत के टेलीविजन एक्टर विवियन डीसेना ने बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन को पीछे छोड़ दिया है. विवियन डीसेना एशिया के दूसरे सबसे सेक्सी व्यक्ति बन गए हैं.

एशिया में सबसे सेक्सी व्यक्तियों में पहली पायदान पर कोरियाई बीटीएस बैंड के ताइयुंग हैं जिन्हें बैंगटन ब्वाय के नाम से जाना जाता है. वह एशिया में सबसे सेक्सी व्यक्तियों की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं वहीं भारत के विवियन डीसेना दूसरे स्थान पर काबिज हैं. इन दोनों के बाद अभिनेता शाहिद कपूर, जयान मलिक, ऋतिक रोशन, मोहसिन खान, गुरमीत चौधरी और अली जफर का नाम आता है. ताइयुंग के फैन्स उन्हें एशिया में नबंर 1 सेक्सी मैन बनने पर बधाई दे रहे हैं.

एशिया में सबसे ज्यादा सेक्सी व्यक्तियों में दूसरे नंबर पर रहे विवियन डीसेना टीवी से जुड़े हैं. उन्होंने टीवी सीरियल प्यार की एक कहानी में अभय रायचंद का रोल किया था. इसके अलावा उन्होंने मधुबाला एक इश्क एक जुनून में ऋषभ कुंद्रा की भूमिका निभाई. मौजूदा समय में विवियन डीसेना शक्ति अस्तित्व के एहसास की टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका में हैं. विवियन डीसेना ने शो में शामिल होकर दर्शकों और अपने चाहने वालों पर अमिट छाप छोड़ी और अपने शो को टीआरपी के मामले में सबसे ऊपर लेकर गए.

Hrithik Roshan and ex wife Sussanne Khan: ऋतिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन खान, रेहान और रिदान के साथ कर रहे हैं एंजॉय

Haider actor Saqib Bilal Terrorist killed in Encounter: शाहिद कपूर के साथ फिल्म हैदर में कैमियो कर चुका साकिब बिलाल बना आतंकी, सेना के साथ मुठभेड़ में मारा गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App