बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी सिनेमा जो आज एक पॉपुलर और बेहद ही बड़ी इंडस्ट्री है. अक्सर आपने बॉलीवुड की आइटम सॉन्ग और आइटम गाने के बारे में सुना होगा. लेकिन क्या आपने भोजपुरी सिनेमा के टॉप आइटम को जानते हैं. चलिए जानते हैं उन फेमस आइटम को जिनके गाने सोशल मीडिया पर आग लगाते है.

सबसे पहला नाम आता है आम्रपाली दुब्बे जो काफी लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही है और फिल्मों से ज्यादा उनके आइटम सॉन्ग काफी चर्चे में रहते है. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक गाने सुनने को मिलते रहते हैं.

निधि झा– भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर और डिमांडिग एक्ट्रेस है. सोशल मीडिया पर उनके कई मस्त मस्त गाने आपको देखने को मिल जाएंगे. निधि झा का सबसे पॉपुलर गाना है बरफ का पानी जो सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. निधि झा भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ सीरियल में भी काम कर चुकी है. उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है.

अक्षरा सिंह– भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा नाम जिससे हर कोई वाकिफ है. फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लेकर आइटम सॉन्ग करती है फैन्स भी उनके गाने काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके गाने देखने को मिलेंगे. अपनी कातिलाना अदाओं से अक्षरा फैन्स को दीवाना बनाती है.

मोनालिसा– मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा का जान कहा जाता है. काफी लंबे समय से मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रही है. लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी आइटम सॉन्ग पर तहलका मचा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके गाने ट्रेंड होते रहते हैं.

अंजना सिंह– भोजपुरी सिनेमा में वैसे तो बहुत नाम है लेकिन अंजना सिंह टॉप 5 भोजपुरी स्टार में शामिल है. उनकी फिल्में काफी चलती है साथ ही उनके भोजपुरी गाने फैन्स को काफी पसंद आते है. यूट्यूब पर उनके गाने काफी पसंद किए जाते है उनके गाने पर मिलियन व्यूज आते हैं. अंजना सिंह के आइटम सॉन्ग आपको बेहद पसंद आएंगे.

 

Kainaat Arora Sexy Photo Video: सुपरहॉट एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा के नए सेक्सी वीडियो और फोटो में देखें कयामत की खूबसूरती भरा फिगर

Vicky Kaushal Deepika Padukone Next Film: पद्मावत में विक्की कौशल के साथ काम करने से इनकार के बाद दीपिका पादुकोण करण जौहर की फिल्म में साथ आएंगी नजर

Vedhika Sexy Photo Video: दा बॉडी फिल्म एक्ट्रेस वेदिका का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल, फैंस बोले नॉटी गर्ल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App