बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और साउथ एक्टर दलकीर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर जल्द रिलीज होने वाली है. द जोया फैक्टर का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. फिल्म में सोनम कपूर, दलकीर सलमान के अलावा संजय कपूर और सिकंदर खेर नजर आएंगे. फिल्म के कई टीजर, गाने और फिल्म का ट्रेलर सभी रिलीज हो चुके हैं. ट्रेलर में जोया सोलंकी ने दुनिया में कदम रखा ये दिखाया गया है, वहीं फर्स्ट लुक पोस्टर में सोनम कपूर का देवी अवतार देखने को मिला. ये फिल्म साल 2008 में आई अनुजा चौहान की उपन्यास पर द जोया फैक्टर की कहानी है. फिल्म जोया सोलंकी पर पूरी तरह से केंद्रित है.

साल 1983 में जब जोया सोलंकी ने जन्म लिया तो उसी समय टीम इंडिया ने वर्ड कप अपने नाम किया, बस इसी दिन से जोया टीम इंडिया की लकी चार्म बन गईं. जोया की अपने काम के दौरान इंडियन टीम के कप्तान से मुलाकात होती है. दलकीर के साथ जोया का प्यार एक तरफ परवान चढ़ता ही तो टीम के लिए भी वो काफी लकी साबित होती हैं. 2011 के वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम का लकी फैक्टर जोया सोलंकी को समझा जाता है. ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. आज हम आपको यहां 5 कारण बताए गए हैं कि आपको इस शुक्रवार को सोनम कपूर और दलकीर सलमान स्टारर फिल्म द जोया फैक्टर क्यों देखनी चाहिए!

1- सोनम कपूर को आखिरी बार अनिल कपूर और राजपुमार राव के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में देखा गया था, जिसके बाद वो अब दलकीर सलमान के साथ फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को देखने का पहला कारण यह है कि इस फिल्म में आपको फ्रेश पेयरिंग यानी की सोनम कपूर और दलकीर सलमान को एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मौका मिलेगा. इस फिल्म से साउथ के स्टार दलकीर सलमान हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने वाले हैं. फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री आपको पसंद आ सकती है.

2. इस फिल्म को देखने का दूसरा बड़ा कारण यह है कि ये फिल्म एक उपन्यास से प्रेरित है. यानी कि ये फिल्म साल 2008 में आई अनुजा चौहान की उपन्यास पर द जोया फैक्टर की कहानी है. फिल्म जोया सोलंकी पर पूरी तरह से केंद्रित है, जिसका जन्म साल 1983 में होता है उसी समय टीम इंडिया ने वर्ड कप अपने नाम किया, बस इसी दिन से जोया टीम इंडिया की लकी चार्म बन जाती है.

3. तीसरा कारण यह है कि जो लोग क्रिकेट प्रेमी हैं उनको ये फिल्म पसंद आ सकती हैं. ये पूरी फिल्म क्रिकेट पर आधारित है. तो पूरी फिल्म में आप क्रिकेट का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा इस फिल्म की तारीफें खुद भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर्स ने भी की हैं और उन्होंने कहा है कि ये फिल्म देखने जरूर जाना चाहिए, क्योंकि उनको इस फिल्म की स्टोरी कोफी पसंद आई है और खुद भी इस फिल्म को जरूर देखेंगे.

4. चौथा कारण है फिल्म में रोमांस पर ज्यादा काफी ध्यान दिया गया है. यानी की ये फिल्म केवल क्रिकेट प्रेमियों को नहीं बल्कि प्यार करने वालों को भी काफी पसंद आएगी. फिल्म मों दोनों के बीच की लव स्टोरी को काफी अलग तरह से दिखाया गया है. दोनों के बीच के लव केमेस्ट्री आपको पसंद आ सकती है, फिल्म में जिस तरह से दलकीर सलमान को क्रिकेट टीम के कप्तान के किरदार में दिखा गया है और सोनम कपूर को उनसे प्यार हो जाता है. बेसक वो सब देखने लायक होगा.

5. पांचवा और आखिरी कारण यह है कि इस फिल्म की तारीफ बॉलीवुड के कई बड़े स्टार ने की है. उनका कहना है कि फिल्म के सभी पोस्टर्स, गाने और ट्रेलर उनको काफी पसंद आया है. साथ ही उन्होंने कहा कि वो लोग भी इस फिल्म को जरूर देखने जाएंगे और साथ ही अपने फैंस से कहा कि वो भी इस फिल्म को जरूर देखें.

Ranveer Singh Katrina Kaif Zoya Akhtar Party Photo: रणवीर सिंह संग पार्टी करती नजर आईं कैटरीना कैफ और जोया अख्तर, फोटो में देखिए सभी का मस्त अंदाज

Lootcase Trailer Released, Watch Video: कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल और गजराज राव की फिल्म लूटकेस का कॉमेडी से भरपूर मजेदार ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App