बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह इस साल की सबसे महंगी फिल्म कहीं जा रही है, क्योंकि इस फिल्म को बनाने में हॉलीवुड मूवी के वीएफएक्स का प्रयोग किया गया है. कहा जा रहा है कि इस मूवी का ट्रेलर आने में इसलिए ही देरी हुई क्योंकि इसके पोस्ट प्रोडक्शन में काफी वक्त लग गया था. मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और ए आर रहमान शामिल हुए. हम बताते हैं इस मूवी के ट्रेलर की 5 खास बातें-

1. चिट्टी रोबोट का सीक्वल है 2.0

फिल्म का ट्रेलर देखने से पता चलता है कि रजनीकांत ने इस फिल्म में जो रोल किया है, वह रोबोट फिल्म में निभाए गए उनके किरदार चिट्टी का सीक्वल है. वह इस ट्रेलर में इसे बताते भी हैं कि वह चिट्टी 2.0 हैं. 

2. 2.0 मोबाइल से हो रहे प्रदूषण को बचाने के लिए अक्षय कुमार कर रहे हैं जंग

इस मूवी में अक्षय कुमार एक बर्ड रोबोट बने हैं. वह मोबाइल से हो रहे पर्यावरण के नुकसान की जंग लड़ रहे हैं. माना जाता है कि मोबाइल के रेडिएशन से सबसे अधिक नुकसान पक्षियों को होता है. इसलिए वह एक पक्षी के रूप में नजर आ रहे हैं. वह एक डॉयलॉग में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सेल फोन रखने वाला हर शख्स हत्यारा है.

3. फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं

इस फिल्म को अभी तक सिर्फ रजनीकांत और अक्षय कुमार की वजह से जाना जा रहा है लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं. वह एक महिला रोबोट के किरदार में हैं.

4. नजर आ रही है मेहनत

कहा जा रहा था कि इस फिल्म का ट्रेलर आने में इसलिए देरी हुई थी क्योंकि इसमें हॉलीवुड फिल्मों की तकनीक और वीएफएक्स का प्रयोग हो रहा. इस फिल्म के ट्रेलर में यह मेहनत दिखाई दे रही है. फिल्म को हॉलीवुड सुपरहीरोज मूवीज की तरह बनाने की पूरी कोशिश की गई है और कई जगह वह दिखाई भी दे रहा है.

5. लेकिन नहीं लग रही हॉलीवुड टाइप फिल्म

हालांकि इसे हॉलीवुड टाइप फिल्म कहना बेमानी होगी. फिल्म के निर्माता-निर्देशकों ने फिल्म में हॉलीवुड के इफेक्टस डालने के तो पूरे प्रयास किए हैं, लेकिन वह पूरी तरह से सफल नजर नहीं आ रहे हैं.

2.0 Trailor: रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का हैरतअंगेज ट्रेलर रिलीज, ये डायलॉग्स सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Rajnikanth Akshay Kumar 2.0 Trailer Released: रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App