नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया में कौन किसके साथ रिलेशनशिप में रहा ये किसी से छुपा नहीं है. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी के बारे में बताएंगे, जिनके प्यार के चर्चे तो खूब हुए लेकिन किसी और के साथ सेटल हो गए.

सुशांत और अंकिता

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में एक दूसरे के करीब आए. जैसे ही सुशांत ने फिल्मी दुनिया की ओर रुख किया, अंकिता से उनकी दूरियां बढ़ने लगीं. साल 2020 में सुशांत की मौत हो गई थी, वहीं अंकिता ने भी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी.

लारा दत्ता और केली डोर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने भूटानी अभिनेता केली डोर्जी को लंबे समय तक डेट किया. लंबे समय तक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. यहां तक ​​कि उनकी शादी की खबरें भी उड़ने लगीं. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और लारा दत्ता ने महेश भूपति से शादी कर ली और घर बसा लिया.

रणबीर और कैटरीना

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कभी बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध जोड़ी थी. इस कपल की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते थे. लेकिन समय के साथ उनके रिश्ते में दूरियां आ गईं और दोनों अलग हो गए. जहां कैटरीना ने विक्की के साथ सात फेरे लिए तो रणबीर भी आलिया के साथ सेटल हो गए.

जॉन और बिपाशा

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम को कभी बॉलीवुड का हॉट कपल कहा जाता था, लोग इस जोड़े की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अचानक उनके ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. यह जोड़ा नौ साल से अधिक समय से लिव-इन रिलेशनशिप में था. बाद में जहां जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल से शादी की, वहीं बिपाशा बसु ने भी करण सिंह ग्रोवर को अपना जीवनसाथी चुना.

शाहिद और प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा शादी से पहले कई बार अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं. उनका नाम शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा था और कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं और इस बात का खुलासा तब हुआ जब प्रियंका के घर में इनकम टैक्स की छापेमारी हुई थी और शाहिद वहां मौजूद थे. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला. प्रियंका ने सात समंदर दूर जाने के बाद अपना साथी चुना, जबकि शाहिद कपूर ने अरेंज मैरिज की.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर