45 Years Of Khoon Paseena

नई दिल्ली, 45 Years Of Khoon Paseena  फिल्म खून पसीना में बिग बी असली टाइगर के साथ फाइट करते नज़र आये थे. इसे आज 45 साल हो गए हैं इसपर बच्चन साहब ने एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट का कैप्शन फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इसपर काफी रिएक्शन भी आ रहे हैं.

सदी के महानायक अमिताभबच्चन ने अपने फ़िल्मी सफर मैं काफी सारे अनुभव लिये हैं. अपनी फिल्म खून पसीना में इन्होने ज़िंदा टाइगर के साथ फाइट भी की. जिसपर बच्चन साहब ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने उस समय के कुछ रोचक तथ्य साझा किये हैं. इनको सुन कर फैंस चौकते और रिएक्शन देते नज़र आते हैं. इन किस्सों को सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

अभिषेक के पैदा होने का कर रहे थे इंतज़ार

बिग बी ने एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में अमित जी ज़िंदा टाइगर के साथ लेते हुए नज़र आ रहें है. फोटो उसी दौर की है जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी. पोस्ट के कैप्शन में वह लिखते हैं, फिल्म खून पसीना में ज़िंदा बाघ से लड़ते हुए. फिल्म को 45 साल हुए चांदवली स्टूडियो , मुंबई अभिषेक के पैदा होने का इंतज़ार कर रहा था. इस पोस्ट को फैंस का बहुत ही रिएक्शन मिल रहा है.

1977 में आयी थी फिल्म

फिल्म की बात करें तो 1977 में आयी खून पसीना एक्शन ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म में अमिताभ के अलावा रेखा, रंजीत, विनोद खन्ना, कादर खान, निरुपा रॉय थे. फिल्म को इसके रियल टाइगर सीन के लिए काफी पसंद भी किया गया था.

 

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

SHARE