मुंबई : अनिल कपूर और अर्जुन कपूर अपने दर्शकों को अपनी गोल-मटोल बातों से सबको हंसाने आ रहे हैं. जी हां, अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में इतने जबर्दस्त डायलॉग्स बोले जा रहे हैं कि आप इसे देखकर हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. 
 
फिल्म का ट्रेलर इतना धांसू और मनोरंजक है कि इसे देखकर ही इसमें होने वाली कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म में भी अनिल कपूर और अर्जुन पहली बार चाचा-भतीजे के रोल में नजर आने वाले हैं. चाचा-भतीजे के रोल में ये दोनों इतने ज्याजा कॉमेडी कर रहे हैं कि देखने वाले बिना हंसे रह ही नहीं पाएंगे. 
 
 
ट्रेलर में अनिल कपूर एक जगह बोलते हैं कि क्या इस बार क्रिसमस 25 दिसंबर को ही है? सच कहूं तो इस तरह के कॉमेडी पर आप बिना हंसे रह ही नहीं सकते. इसमें अपने चाचा के साथ अर्जुन डबल रोल में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. 
 
बताया जा रहा है कि फिल्म में अर्जुन कपुर डबल रोल में करण और चरन के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी मुख्य किरदारों में हैं. अनिल कपूर जिस आकर्षक लुक में नजर आ रहे हैं उसे देखने पर साफ पता चलता है कि ये फिल्म काफी मजेदार होगी. 
 
 
बता दें कि इस फिल्म को ‘नो एंट्री’ और ‘वेलकम’ जैसी हिट कॉमेडी फिल्में देने वाले अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 
 
यहां देखें ट्रेलर-