मुंबई: आज भारत और पाकिस्तान के बीच लंदन के ओवल मैदान में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल का महामुकाबला खेला जा रहा है. इस मौके पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सिलेब्स सभी जोश से भरे हुए हैं.
 
शाहरुख खान को क्रिकेट से कितना लगाव है, ये सब जानते हैं. इसीलिए शाहरुख कमेंट्री करने पहुंच गए और उन्होंने वहां वीरेंद्र सहवाग के साथ लाइव कमेंट्री भी की. शाहरुख ने भविष्यवाणी भी कर दी है कि पाकिस्तान 10 ओवर में 40 रन के भीतर 2 विकेट खो देगा.
 
 

गौरतलब है कि शाहरुख ने कुछ समय पहले ट्वीट कर बताया था कि वो भारत-पाक मैच और उनकी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेलर लॉन्च के लिए ही बहुत एक्साइटेड हैं.

 
 
बता दें कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ का मिनी ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर बहुत फनी है और अनुष्का का गुजराती एक्सेंट कमाल का है. ट्रेलर में हैरी, सेजल को कहते नजर आ रहे हैं कि उनका केरेक्टर खराब है. वो लड़कियों को बुरी नजरों से देखते हैं.
 
फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं.
 
 
जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है. फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है. इसके पहले शाहरुख और अनुष्का ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App