मुंबई: सात खून माफ की सबसे दमदाम जोड़ी प्रियंका और इरफान खान सात साल बाद एक बार फिर से पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे. जी हां अब इस बात से पर्दा उठ गया है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘गुस्ताखियां’ के लीड रोल में कौन होगा ?
 
बता दें कि फिल्म ‘गुस्ताखियां’ में इरफान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया है. यह फिल्म कई वजह से सुर्खियों में है क्योंकि इसमें साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम के रोमांस की कहानी है. साफ सुथरे शब्दों में कहे तो यह फिल्म साहिर लुधियानवी की बायोपिक है.
 
बता दें कि पहले अमृता प्रितम के रोल के लिए भंसाली दीपिका पादुकोण को साइन करना चाहते थे लेकिन प्रियंका के बोलने के लहजे को देखते हुए संजय ने अमृता के लिए उन्हें फाइनल कर लिया है. ठीक वैसे ही पहले साहिर लुधियानवी के रोल के लिए शाहरुख खान को कास्ट करने के बारे में सोचा जा रहा था लेकिन इरफान के बोलने के लहजे को देखते हुए उन्हें कास्ट किया गया है.
 
 
बता दें कि हॉलीवुड में नाम कमाने के बाद यह प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म होगी. फिल्म का निर्देशन जसमीत केरीन करेंगे. इसमें कोई शक नहीं कि इस कास्ट से हमें काफी उम्मीदें हैं. आखिर दोनों ही एक्टर ने दुनियाभर में नाम कमाया है.
 
 
बता दें कि करीब चार साल पहले साहिर लुधियानवी पर फिल्म बनाने की चर्चा शुरू हुई थी. उस समय फरहान अख्तर को साहिर का किरदार निभाना था, लेकिन संजय लीला भंसाली के जुडऩे और प्रियंका चोपड़ा के अमृता प्रीतम बनने के बाद सब कुछ बदल गया है. हालांकि फिल्म का निर्देशन जसमीत ही कर रही हैं, लेकिन साहिर लुधियानवी का किरदार इरफान खान करेंगे.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App