मुंबई. इस ईद पर सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का इंतजार सबको है. लेकिन, 10 जुलाई को पर्दे पर आई ‘बाहुबली’ फिल्म ने फेसबुक और ट्विटर पर ‘बजरंगी भाईजान’ को मीलों पीछे छोड़ दिया है. दरअसल अब नए ट्रेंड के अनुसार जो फिल्म रिलीज होने वाली होती है उसका फेसबुक-ट्विटर अकाउंट बनाने का प्रचलन है. 

देश-दुनिया में भले ही सलमान के लाखों प्रशंसक हो लेकिन ट्विटर-फेसबुक पर ‘बाहुबली’ ने उन्हें मात दे दी है. ‘बाहुबली’ के ट्विटर अकाउंट के 1.11 लाख फॉलोअर्स हैं जबकि ‘बजरंगी भाईजान’ के मात्र 26,727 फॉलोअर्स हैं. वहीं ‘बाहुबली’ के फेसबुक पेज को तकरीबन 14 लाख लोग पसंद कर चुके हैं, लेकिन ‘बजंरगी’ के पेज को 11 लाख लोगों ने ही लाइक किया है.

‘बाहुबली’ का बंपर रिकार्ड, मात्र पांच दिन में कमाए 215 करोड़

बाहुबली की कमाई 215 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई. 250 करोड़ रुपए के बजट से बनी ‘बाहुबली’ में प्रभाष, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं. यह एक प्राचीन साम्राज्य को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष की कहानी है. फिल्म 10 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज हुई. फिल्म ने सभी भाषाओं में जबर्दस्त कमाई की है. हिंदी में भी इस फिल्म ने मंगलवार तक 34.55 करोड़ रुपए कमा लिए है. 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App