मुंबई. पिछले कुछ सालों से लोगों के बीच लोकप्रिय हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दकी असल में टीवी करना चाहते थे पर काफी सालों तक मौका ना मिलने पर उन्हें सी-ग्रेड फिल्मों का सहारा लेना पड़ा. अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के प्रमोशन के दौरान उन्होने बताया कि “मैं बॉलीवुड एक्टर बनने नहीं आया था. मैं तो टीवी करना चाहता था लेकिन किसी ने भी मुझे टीवी में काम करने का मौका नहीं दिया.

नवाज़ुद्दीन खुद नही जानते थे कि वह इतने लोकप्रिय हो जाएंगे उन्होंने सिर्फ अपने अभिनय के बलबूते पर बॉलीवुड में ही नहीं अंतरराष्ट्रीय जगत में भी एक अलग पहचान बनाई है. कई बार तो एकाध रोल को मौका मान कर ही काम किया है. 41 वर्षीय नवाजुद्दीन ने सरफरोश, मुन्नाभाई एमबीबीएस, ब्लैक फ्राइडे जैसे फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाई है पर उन्हे विद्या बालन की‘कहानी’फिल्म से जाना जाने लगा. हालांकि गैंग्स ऑफ वासेपुर, तलाश और बदलापुर जैसे फिल्मों में नवाज़ुद्दीन के काम को काफी सराहना मिली.  17 जुलाई को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाज़ और सलमान एक बार फिर साथ में नज़र आएंगे. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App