नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को उनके हाल ही में छपे ऑर्टिकल की वजह से ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया. ये आर्टिकल भी ट्रोल्स को लेकर था जिसका मकसद गाली-गलौज को लेकर ऑनलाइन जागरुक्ता बढ़ाना था.
 
दरअसल इस इंटरव्यू के एक हिस्से को लेकर सोनम कपूर को ट्रोल किया गया जिसमें उन्होंने कहा था ‘ मैं अपने देश से प्यार करती हूं मगर आपमें से कुछ लोगों की तरह मैं कट्टर नहीं हूं, मैं इसलिए एंटी नेशनल बन जाती हूं क्योंकि मैं सवाल पूछती हूं या फिर आलोचना चुनती हूं. राष्ट्रगान सुने, उस लाइन को याद करें जो आपने बचपन में सुना था, हिंदु, मुस्लिम, सिख, इसाई.’
 
लोगों ने सोनम का पूरा आर्टिकल पढ़े बिना उनके इंटरव्यू के एक छोटे से हिस्से को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि नीरजा की अदाकारा को राष्ट्रगान नहीं आता.
 
 
कई लोगों ने उनके आर्टिकल के साथ पूरा राष्ट्रगान लिख दिया. ताकि उन्हें याद दिलाया जा सके कि राष्ट्रगान में हिंदू- मुस्लिम, सिख-ईसाई जैसे शब्द नहीं आते. 
 
कुछ ही देर में सोनम कपूर ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं. इसी बीच सोनम कपूर ने ट्रोलर्स को ट्विटर पर ही जवाब देते हुए लिखा कि ‘ मेरे आर्टिकल को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विटर का शुक्रिया, ट्रोलर्स ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी उसने मेरा प्वाइंट साबित कर दिया.