मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस बीच फिल्म में एक्टर राजकुमार राव का फर्स्ट लुक सामने आया है.
 
राजकुमार राव की बेमिसाल एक्टिंग से तो सभी वाकिफ हैं. लेकिन ‘राब्ता’ में राजकुमार राव का लुक देखकर आप भी चौंक जाएंगे. यहां तक कि आप पहचानेंगे भी नहीं कि ये राजकुमार है या कोई और. 
 
दरअसल, राजकुमार राव फिल्म राब्ता में 324 साल के बुड्ढे आदमी का रोल निभा रहे हैं. खबर के अनुसार ट्रैप्ड स्टार राजकुमार को इतने बुड्ढे आदमी का लुक देने के लिए करीब 6 घंटे लगते थे. राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था.
 
वहीं फिल्म की बात करें तो बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘राब्ता’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में  कृति और सुशांत के बीच काफी रोमांस देखने को मिला.
 

And here is my Guest appearance from #Raabta.Thank you @georgetroester and our very own #DirtyhandsStudio

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनी फिल्म राब्ता के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी बेहतरीन होगी. पहली बार डायरेक्‍टर बन रहे दिनेश विजान इससे पहले प्रोड्यूसर के तौर पर ‘बदलापुर’, ‘कॉकटेल’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं.