मुंबई: बॉलीवुड के ‘ब्रुश ली’ टाइगर श्रॉफ दिन पर दिन अपने मार्शल आर्ट में की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. और टाइगर की यही स्पेशल क्वालिटी उन्हें दूसरे स्टार्स से अलग बनाती है.
 
बता दें कि टाइगर की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ पूरी तरह से बन के तैयार हो गई और इसका दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया. लेकिन यह पोस्टर कई मायनों में खास है क्योंकि दूसरा पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया गया है.
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म ‘डांस ड्रामा’ पर आधारित है. इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट निधि अग्रवाल है. जो इस फिल्म से बालीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. इस फिल्म से  टाइगर ‘डांसिंग आइकन’ माइकल जैकसन को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

 
बता दें कि यह फिल्म की कहानी मुंबई के तीन बत्ती में रहने वाले एक लड़के की  है जिसे डांसिंग का शौक है. वह माइकल जैक्सन को अपना आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ है. इस फिल्म में टाइगर अपने आदर्श माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते हुए नजर आएंगे.
 
वैसे ये बात किसी से छुपी नहीं है कि टाइगर माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ऐसा जबर्दस्त मेकओवर हुआ है कि आप एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे कि वो नवाज हैं. चमकदार इयररिंग्स, लेदर जैकेट और हाई बूट्स में नवाज बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं.
 
नवाज के लुक को लेकर सब्बीर खान ने कहा, नवाजुद्दीन का कैरेक्टर लिखते हुए मेरे दिमाग में था कि मैं उन्हें किस तरह के लुक में देखना चाहता हूं. उसकी चाल कैसे होनी चाहिए. उसके बात करने का अंदाज कैसा होना चाहिए. उन्होंने बताया, जब हमने स्क्रिप्ट पर वर्कशॉप की शुरुआत की तो नवाज ने किरदार की नब्ज पकड़ ली थी. वह पूरी तरह उस रूप ढल चुके थे.
 
सब्बीर ने फिल्म के लिए नवाज को एक फ्रेश लुक दिया है. बता दें कि केवल लुक ही नहीं इस फिल्म में नवाज डांस करते भी नजर आने वाले हैं. सब्बीर के बारे बात करते हुए नवाज ने बताया, वह कमर्शियल फिल्में बनाते है. लेकिन डिटेल्स पर ज्यादा ध्यान देते हैं.
 
वह फिल्म के लुक को रियलिस्टिक रखने पर ज्यादा ध्यान देते हैं. अपने इस नए अवतार को लेकर नवाजुद्दीन काफी खुश हैं. क्योंकि इस बार उन्हें स्क्रीन पर रोमांस करने का मौका भी मिलने वाला है. साथ ही दर्शकों को उनका एक नया पहलु देखने को मिलेगा.
 
विकी राजानी के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म में एक बच्चे की कहानी दिखाई गई है जो किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन बनने के सपने देखता है. इस फिल्म में एक्ट्रेस निधी अग्रवाल डेब्यू करने वाली हैं. यह फिल्म 21 जुलाई 2017 को रिलीज होनी है.