मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आने वाले हैं. इस बीच फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का टाइटल है… हूर
 
‘हिंदी मीडियम’ के इस गाने में पाकिस्तानी सिंगर अपने आवाज का जादू बिखेरते हुए नजर आ रहे है. जी हां फिल्म का यह गाना ‘हूर’ उन्होंने ही गाया है. गाने बेहद ही खूबसूरत और कानों को सूकून देने वाला है.
 
इरफान खान का यह गाना हूर एक सूफी रोमांटिक सॉन्ग है. जिसे सुनकर आपका उसमें खो जाने का मन करेगा. इस गाने के खूबसूरत बोल प्रिया सरैया ने लिखा है. वहीं सचिन-जिगर ने ‘हूर’ गाने को कंपोज किया है. जबकि इसे साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया है. 
 
बता दें कि फिल्म का यह दूसरा गाना है. इससे पहले हिंदी मीडियम का पहला पंजाबी गाना सूट रिलीज कर दिया गया था. फिल्म के पहले गाने को  पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने गाया था. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है.
 
ट्रेलर में दिखाया गया है कि इरफान खान किस तरह से अपनी बेटी का हाई-फाई स्कूल में दाखिला कराने के लिए दर-दर भटक रहे हैं. फिल्म में इरफान खान और सबा एक ऐसे माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बेटी का दाखिला अच्छे इंग्लिश मीडियम स्कूल में कराना चाहते हैं.
 

यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक भूषण कुमार और दिनेश विजय हैं. वहीं ‘हिंदी मीडियम’ को साकेत चौधरी ने डायरेक्त किया है. फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आएंगी.