मुंबई. ‘रॉक ऑन 2’ का एंथम सांग रिलीज़ कर दिया गया है. इस गाने को इस बार कुछ अलग अंदाज में प्रेजेंट किया गया है. गाने को विजुअली वेराइटी देने के लिए एक बड़े स्टेज के साथ-साथ मुंबई के तमाम हिस्टोरिकल और फेमस जगहों में शूट किया गया है. गाने के इस वीडियो में बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर रॉक स्टार के अवतार में नजर आ रहे हैं.
 
मुंबई की कुछ ऐसी जगहों पर भी इस गाने को फिल्माया गया है, जो रात के समय में कलरफुल रहती हैं. फिल्म के इस गाने से मुंबई दर्शन होगा. रॉक ऑन 2 के इस गाने को मुंबई के विक्टोरिया टर्मिनस, एयर इंडिया बिल्डिंग, गेटवे ऑफ़ इंडिया, म्यूनिसिपल कार्पोरेशन सहित अलग-अलग कई जगहों पर फिल्माया गया है.
 
11 नवंबर को रिलीज होने वाली ‘रॉक ऑन 2’ के गानों में इस बार एक अलग ताजगी है. रॉक ऑन 2 एक म्यूजिकल फिल्म है. ऐसे में हर गीत को लेकर फैन्स के बीच रोमांच बना हुआ है.
 

रॉक ऑन’ में भी एक मैजिक बैंड था. इसके सदस्यों में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली, प्राची देसाई जैसे नाम शामिल थे. इस बार फिल्म के सीक्वल में दो नए चेहरे में श्रद्धा कपूर और शशांक अरोरा शामिल हुए हैं.