मुंबई. बॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी अब टूट रही है. खबरें आ रही हैं कि अब वे अलग होने जा रहे हैं. रणबीर और दीपिका  इस रिश्ते से इतने परेशान हो चुके हैं कि उन दोनों ने अब इसे खत्म करने का फैसला ले लिया है. 
 
पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रहीं थी कि इन दोंनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने अपने रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकारी. जिससे ऐसा लग रहा है कि रणवीर और दीपिका के बीच इन दिनों  कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. 
 
दरअसल सूत्रों की मानें तो रणवीर, दीपिका से इसलिए अपसेट हैं कि उनके करियर की उपलब्धियों को लेकर वह जितना जोश और उत्साह दिखाते हैं. उन्हें नहीं लगता कि दीपिका भी वैसा ही महसूस करतीं हैं. इसके अलावा रणवीर को लगता है कि वो ही हमेशा दीपिका के पीछे भागतें हैं और उनकी सफलता को सेलिब्रेट करते हैं, जबकि दीपिका एक लिमिट में रहती हैं.
 
हालांकि, इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है.
 
बता दें कि इनके प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ से हुई थी. रणवीर कभी भी अपने प्यार का इजहार करने में पीछे नहीं रहते हैं. अगर उन्होंने अपने रिलेशन को स्वीकार नहीं किया तो जरूर कोई बात है.