मुंबई. रंगीला, कंपनी और सत्या जैसी सुपरहिट फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी अपकमिंग और मच अवेटेड फिल्म ‘सरकार 3’ के  स्टार कास्ट को फाइनल कर ही लिया. 
 
हाल ही रामू ने टि्वटर पर फाइनल स्टार कास्ट को इंट्रोड्यूस भी किया है. स्टार कास्ट फाइनल होने के बाद अब जाहिर है कि फिल्म की शूटिंग भी बहुत जल्दी शुरू हो जाएगी. इससे पहले जान लें फिल्म सरकार 3 में कौन-कौन किस रोल में दिखने वालें हैं. 
 
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन के बिना तो रामू की ‘सरकार’ अधूरी है. ‘सरकार 3’ में एक बार फिर सुभाष नागरे की दमदार आवाज में बिग बी नजर आएंगे. इससे पहले ऐश्वर्या और अभिषेक के भी फिल्म में शामिल होने की अफवाहें थीं.
 
रोनित रॉय
फिल्म में रोनित रॉय सरकार का दायां हाथ गोकुल सातम का किरदार निभा रहें हैं. रोनित का ये किरदार फिल्म में काफी महत्वपूर्ण है.
यामी गौतम 
यामी गौतम की इस फिल्म में न्यू एंट्री है. यामी फिल्म में अन्नू करकरे नाम की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह लीड रोल में हैं जो सरकार से बदला लेना चाहती है. यामी का यह रोल उनके करियर के लिए अच्छा साबित हो सकता है.
 
जैकी श्रॉफ
जैकी श्रॉफ का रोल फिल्म में काफी अहम है. वो मुख्य खलनायक की भूमिका में हैं. फिल्म में उनके किरदार का नाम ‘सर’ है.
 
रोहिणी हटंगणी
फिल्म में रोहिनी हट्टनगड़ी भी नजर आएंगी, जो रुक्कू बाई देवी को रोल कर रही हैं. 
 
मनोज बाजपेयी
इससे पहले मनोज बाजपेयी और रामू की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कई बार धमाल मचा चुकी है. सरकार 3 में मनोज, गोविंद देशपांडे का रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह रोल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलता-जुलता होगा. 
 
 
अमित साध
फिल्म में अमित का ये लुक एंग्री यंग मैन से प्रेरित है. अमित सरकार की पहली फिल्म नजर आए के. के. मेनन के बेटे शिवाजी उर्फ चीकू का रोल कर रहें हैं.