पाकुड़.  फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और एक्टर गोविंदा एक बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. उनको झारखंड जिले की पाकुड़ अदालत ने 18 नंवबर को पेश होने को लिए कहा है. लेकिन जब आप पूरा मामले जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे.
 
दरअसल साल 1996 में शिल्पा शेट्टी और गोविंदा की फिल्म छोटे सरकार आई थी. जिसका एक गाना ‘एक चुम्मा तो हमका उधार दै दे और बदले में यूपी में बिहार ले ले’, उस समय काफी लोकप्रिय हुआ था. इस गाने की वजह से फिल्म भी सुपरहिट हुई थी.
 
लेकिन अब यही गाना दोनों के लिए मुश्किल बन गया. फिल्म के गाने को लेकर उसी समय पाकुड़ की अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि इस गाने से यूपी और बिहार का अपमान हुआ है. तब बिहार से झारखंड अलग राज्य नहीं बना था.
 
शिकायत में शिल्पा और गोविंदा के निर्देशक विमल कुमार, सिंगर उदित कुमार और अलका याग्निक, आनंद मलिक, रानी मलिक का नाम भी है. मामले की सुनवाई के दौरान अदालत ने इन सबको हाजिर होने के लिए कई समन भेजा लेकिन कोई नहीं आया.
 
इस पर नाराज होकर अदालत ने इन सबके खिलाफ 20 जुलाई को गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया और मुंबई पुलिस को अदेश दिया कि सभी को लेकर 18 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई के दौरान पेश किया करे. हालांकि अभी तक इस मामले में गोविंदा और शिल्पा सहित बाकी लोगों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App