नई दिल्ली. ‘टुनक टुनक टुन तारारा’, ‘हो गई तेरी बल्ले-बल्ले’ ये गानें तो आपने सुने ही होंगे और जहां इन गानों की बात आ जाए तो हम इन गानों के सिंगर को कैसे भूल सकते हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर गायब दलेर मेहंदी की. लेकिन क्या आप जानते हैं दलेर  मेहंदी गायकी के अलावा काउ लवर भी हैं.
 
दरअसल, पंजाबी पॉप सिंगर दलेर के घर एक, दो या दस नहीं बल्कि 70 गाय हैं. इतना ही नहीं वह केवल अपनी गाय का ही दूध पीते हैं और इसी से वो हर दम फिट और हेल्दी रहते हैं. यह कहना हमारा नहीं है बल्कि यह बात खुद दलेर मेहंदी बताई है.
 
 
दलेर मेंहदी ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताते हुए कहा कि आउटडोर शो के चलते उनका वेट बढ़कर 92 किलो हो गया था. इस कारण उन्होंने बाहर का खाना बंद कर दिया. उनका कहना है कि वो अब केवल अपने घर के दूध से बनी दही, घी और मख्खन ही खाते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा करने से अब उनका वजन घट कर 72 किलो हो गया है.
 
‘मिर्जिया’ का टाइटल सॉन्ग 
बता दें कि दलेर मेंहदी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिर्जिया’ का टाइटल सॉन्ग गाया है. हालांकि यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू ना चला पाई हो, लेकिन फिल्म के टाइटल सॉन्ग में दलेर मेहंदी की आवाज को लोगों ने खूब पसंद किया है.