मुंबई. दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म बेफिक्रे को लेकर रणवीर सिंह ने एक राज खोला है. रणवीर सिंह ने कहा है कि फिल्म में उन्हें न्यूड भी देखा जा सकता है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर एफिल टॉवर पर रिलीज किया गया है. जिसमें रणवीर सिंह और वाणी कपूर एक दूसरे को दस बार किस करते दिख रहे हैं. 
 
एफिल टॉवर पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा किया है. रणवीर ने कहा कि असल में उन्होंने ‘बेफिक्रे’ में न्यूड सीन दिया है. जो कि आपको पहली बार सुनने को मिला होगा. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अगर सेंसर बोर्ड इस सीन पर कैंची ना चलाकर इसे पास कर देगा, तो आप मुझे बट तक न्यूड देखेंगे.
 
उन्होंने कहा कि मैं इस सीन को लेकर काफी उत्साहित हूं. वो देखना चाहता हैं कि दर्शकों की इस सीन पर कैसी प्रतिक्रिया होती है.
 
9 दिसंबर को रिलीज होगी ‘बेफिक्रे’
बता दें कि फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया है. फिल्म में रणवीर और वाणी अब तक के अपने सबसे हॉट अवतार में नजर आ रहे हैं.फिल्म की शूटिंग फ्रांस में की गयी है. इससे पहले भी फिल्म के पोस्टर्स में रणवीर और वाणी को किस करते हुए दिख रहे थे. दोनों के बीच फिल्म में करीब 25 लिपलॉक सीन हैं. ‘बेफिक्रे’ 9 दिसंबर, 2016 को रिलीज होगी. देखनी यह है कि इन सब के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.