मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कॉजोल अपने पति और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को कितना प्यार करती हैं ये तो जगजाहिर है. आज काजोल से जुड़े ऐसे राज आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.
 
कॉजोल ट्विटर पर सिर्फ दो लोगों को फॉलो करती हैं, लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि कॉजोल अपने बेस्ट फ्रेंड करण या अपने ऑल टाइम फेवरेट को-स्टार शाहरुख खान तक को  ट्विटर पर फॉलो नहीं करती हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
 
बता दें कि शाहरुख और कॉजोल बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हैं. इन दोनों कलाकारों ने अभी तक 9 फिल्में साथ में की हैं. ये सभी फिल्में हिट रही हैं. ये फिल्में हैं: बाजीगर, करण-अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, डुप्लीकेट, कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले, माय नाम इज खान.
 
वही दूसरी तरफ करण जौहर और काजल की दोस्ती की कहानी पूरा बॉलीवुड जानता है. करण की हर फिल्म में काजोल की मौजूदगी से आप इस बात का पता लगा सकते हैं कि दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है.
 
करण की ज्यादातर फिल्मों में काजोल बतौर एक्ट्रेस होती है नहीं तो उनका कैमियो तो रहता ही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक करण ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि काजोल मेरे लिए लकी है इसलिए मैं उसे हर फिल्म में लेता हूं. करण ने इन फिल्मों में काजोल को किया कास्ट: कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, My name is khan.
 
बता दें कि इन सब के बीच अजय देवगन ने भी काजोल और करण के रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा है कि दोनों अब उतने अच्छे दोस्त नहीं हैं जितने पहले थे.