नई दिल्ली. एक्ट्रेस-मॉडल सोफिया हयात नन बनने के बाद भी शायद वह शांति नहीं मिली है जिसकी प्राप्ति अक्सर लोग करते हैं. इसलिए वह आए दिन कुछ ऐसा करती हैं कि जिससे उनके फैंस से लेकर दूसरे सेलिब्रिटी भी कन्फ्यूज्ड है कि आखिर सोफिया को हुआ क्या है?
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मॉडल सोफिया हयात ऐसी ही सेलिब्रिटीज़ की फहरिस्त में हैं, जो चौंकाने वाली ख़बरों के लिए ही चर्चा में आती हैं. एक वक्त पर भगवान शंकर पर एक विवादास्पद बयान के कारण काफी सुर्खियां बटोर चुकी सोफिया ने अब दिल्ली की रामलीला में शूर्पणखा का किरदार निभाया है.
 
सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रामलीला की वो वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वो शूर्पणखा बनी हुई नजर आ रही हैं. नवरात्रि के दौरान दिल्ली में रामलीलाओं का काफी चलन है. यकीन करना मुश्किल है कि ऐसी ही एक रामलीला में सोफिया हयात ने भी काम किया है. सोफिया शूर्पणखा के किरदार में नजर आई, शूर्पणखा रावण की बहन थी जिसकी भगवान राम के छोटे भाई लक्ष्मण ने नाक काट दी थी.
 

Singing my song. #ramleela

A video posted by Sofia Hayat. (Gaia Mother) (@sofiahayat) on

वैसे दिल्ली के लाल किला मैदान में होने वाली इस रामलीला में कई बॉलीवुड और टीवी सितारे रामलीला करते हुए नजर आ रहे हैं. गुरुवार को हुए शूर्पणखा खंड में शक्ति कपूर ने ‘खर’ का रोल निभाया. वहीं बुधवार को वनवास खंड में ऐक्टर अश्मित पटेल ने ‘भरत’ का और पंकज धीर ‘दशरथ’ का किरदार निभाते हुए दिखे.
 
बता दें कि सोफिया हयात ब्रिटिश मॉडल, सिंगर और एक्टर हैं, उन्हें वोग इटैलिया ने 2012 में ‘कर्वी आइकन’ के खिताब से नवाजा था. इसके अलावा, सितंबर 2013 की एफएचएम सूची में उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिला में 81वां स्थान दिया गया था. इसी साल भारत की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सोफिया ने पहली बार कदम रखा था.
 
2013 के बिग बॉस के सातवें सीजन में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाली सोफिया कैंडी ब्रार, आतिफ अजिम, एजाज खान और विवेक मिश्रा के साथ नजर आई थीं. सोफिया हयात पिछले दिनों तब काफी चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अचानक नन बनने का फैसला किया था.
 
नन बनकर खुद को गाया मदर बताने वाली बोल्ड एक्ट्रेस सोफिया ने अपने कुछ ऐसे फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे जिससे वह काफी चर्चा में थी. इन फोटो में सोफिया बिना ब्रा के सिर्फ ‘बाथ रोब’ में नजर आ रही थी. 
 
इन सब में सबसे दिलचस्प बात यह है कि सोफिया के एक फैंस ने फोटो पर कमेंट किया जिसके जवाब में सोफिया ने कहा ‘जो भी मुझे बॉडी दिखाने के लिए क्रिटिसाइज कर रहा है. ‘उसे बता दूं कि मैंने इस वक्त रामदेव बाबा से ज्यादा कपड़े पहन रखे हैं’. बता दें कि मॉडल सोफिया हयात अपने ग्लैमरस अवतार और हॉट अंदाज को लेकर हमेशा से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं.