मुंबई. बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा खबरों में बनी हुई है.पिछले दिनों सोनाक्षी और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह को बांद्रा के एक नाइटक्लब में देर रात तक एक-दूसरे के साथ पार्टी करते नज़र आए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 

 
हालांकि, पार्टी के बाद बाहर आकर दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना रखी थी, लेकिन सोनाक्षी की मुस्कुराहट कई राज खोलती नज़र आ रही थी.बता दें कि बंटी एक स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं जो क्रिकेटर्स विराट कोहली और शिखर धवन को (यह कंपनी विराट और शिखर के स्पोर्ट्स इन्डॉरसमेंट का काम मैनेज करती है) मैनेज करते हैं.
 
बता दें कि बंटी सजदेह सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव खान और रितिका सचदेव के भाई है. रितिका सचदेव जिनकी शादी क्रिकेटर रोहित शर्मा से हुई है. सोनाक्षी बंटी की बहन से काफी करीब हैं. तब बंटी की शादी स्पोर्ट्स/सिलेब्रिटी मैनेजर अम्बिका चौहान से हुई थी, जो युवराज सिंह का अकाउंट हैंडल करती थीं.
 
बता दें कि यह शादी चार साल चली और साल 2013 जुलाई में वे एक-दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद सोना बंटी की मां की 60वें जन्मदिन की पार्टी में पहुंचीं और पार्टी में उनकी मौजूदगी ही काफी कुछ कह गई.