नई दिल्ली. इस साल दिल्ली  की बहुत सारी इवेंट कंपनियां कोशिश कर रही हैं की विजयदशमी के दिन 11 अक्टूबर को वह प्रभास को भारत की राजधानी दिल्ली लेकर आये और वहां उनसे रावण को ख़त्म करवाये. विजयदशमी यानी की दशहरा एक ऐसा त्यौहार हैं जिसमें रावण जैसे राक्षस को मारा जाता हैं.  
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यह त्यौहार बुराई पर अच्छाई की जीत को मनाता हैं और इस साल दिल्ली  में सभी इवेंट कंपनियां भारत के सुपरस्टार को वहां ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. वह चाहते हैं की इस बुआई पर अच्छाई की जीत प्रभास के हाथो से हो. प्रभास की फिल्म बाहुबली में उनके तीर अंदाज़ी से लोग इतने प्रभावित हुए हैं की वह लोग चाहते हैं की प्रभास ही इस साल राम का रूप धारण करके रावण का अंत करें.
 
उनकी फिल्म में उनके एक्शन सीन्स से प्रभावित होकर लोगों ने उन्हें सुपर हीरो का खिताब दे दिया हैं और इस लिए बहुत लोगों ने इवेंट कंपनियों को अनुरोध किया हैं की वह प्रभास को वहां लेकर आये और प्रभास ही अपने हाथों से रावण को मारें. बाहुबली फिल्म के बाद से प्रभास के प्रशंसक बढ़ते ही जा रहे हैं. बाहुबली सबके लिए बन गया सुपर हीरो और वह अब भारत के सबसे अच्छे और बड़े सितारों में से एक हैं.
 
प्रभास बाहुबली- द कन्क्लूजन के लिए बहुत बिजी हैं. वह इन दिनों  में 13 घंटे शूट कर रहे हैं और अब इस त्यौहार के लिए क्या वह समय निकाल पाएंगे. उनके फैन्स भी यह जान ने के लिए बेसब्री से इन्तेजार कर रहे हैं. इस मामले में प्रभास के प्रवक्ता  ने कहा है: की सभी लोगों को सबसे ज्यादा पसंद राम हैं. लोगों ने अपने बचपन में राम की कहानिया सुनी है और वही सुन कर सब बड़े हुए हैं. लोगों ने उन्हें अनुरोध किया है की बाहुबली यानी की प्रभास को ही इस के लिए आमंत्रित किया जाए. उन्होंने अपने रोल से लोगों के दिलों में जग बना ली हैं.
 
उनकी टीम पूरी कोशिश कर रही हैं की प्रभास विजयदशमी का त्यौहार दिल्ली  में आकर मनाये लेकिन वह बाहुबली की शूट में बहुत बिजी है. इसलिए अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ हैं. वह अपनी फिल्म का अंतिम हिस्सा शूट कर रहे हैं. लेकिन पूरी कोशिश की जा रही हैं की प्रभास आ जाए और रावण का अंत उन्ही के हाथो हो.