मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे की फिल्म ‘पॉर्चेड’ की न्यूड सीन लिक होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. वीडियो लीक होते ही हर तरफ बस राधिका आप्टे और ‘पार्चेड’ मूवी ही लाइम लाइट में थी.
 
स्वाच कॉरपोरेट स्टोर के लॉन्च पर बतौर गेस्ट पहुंची एक्ट्रेस राधिका आप्टे से इस मूवी और न्यूड सीन को लेकर एक रिपोर्टर ने कुछ ऐसा पूछ लिया कि वो भड़क गईं और ऐसा जवाब दिया कि दोबारा कोई उनसे इस तरह के सवाल करने की हिम्मत नहीं करेगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्टर के सवाल पर राधिका ने जवाब दिया कि ‘मेरे दोस्त, आपका सवाल बहुत ही घटिया है. ‘आप जैसे लोग ही विवादों को जन्म देते हैं. आपने क्लिप देखी और आपने दूसरों को भी दिखाई होगी और शेयर भी की होगी. फिर आप क्यों ऐसे सवाल पूछ रहे हैं.
 
‘राधिका ने कहा, ‘मैं एक आर्टिस्ट हूं और जैसी जरूरत होगी मैं वैसी एक्टिंग करूंगी. आप अपनी इस छोटी सी दुनिया से बाहर निकलकर अगर वर्ल्ड सिनेमा की तरफ देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्टर्स ऐसे सीन सक्सेजफुली कर रहे हैं और उऩपर कोई विवाद नहीं हो रहा.
 
इसके बाद आप ऐसे सवाल नहीं करेंगे. ‘आगे राधिका ने कहा, ‘मुझे अपनी बॉडी को दिखाने में कोई शर्म नहीं है. जिन लोगों को अपनी बॉडी पर शर्म आती है वही दूसरों की बॉडी देखने के लिए लालायित रहते हैं. इसलिए कल को अगर आपको न्यूड बॉडी देखने का दिल करे तो मेरी क्लिप देखने के बजाय न्यूड होकर खुद को शीशे के सामने देखें.’