मुंबई. उरी हमले के बदले में भारतीय सेना ने जिस तरह सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए आतंकियों को धूल चटाई, उसके बाद से ही पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. सबसे ज्यादा हंगामा बॉलीवुड में ही देखने को मिल रहा है. पाकिस्तानों कलाकारों को भारत छोड़ने की बात कई बॉलीवुड कलाकारों को नहीं पच रही है. सलमान के बाद अब ओम पुरी भी पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतर आए हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी ने एक न्यूज चैनल के डिबेट में कहा, किसने कहा फोर्स किया था कि सेना में जाओ और बंदूक उठाओ. पाकिस्तान और भारत को इजरायल-फिलिस्तीन न बनाया जाए.’
 
 
उन्होंने आगे पाकिस्तानी कलाकारों के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान कलाकार भारत में वीजा लेकर आते हैं. सरकार उनके वीजा को रद्द क्यों नहीं करती? भारत में 22 करोड़ मुस्लिम भाई रहते हैं और उनके रिश्तेदार पाकिस्तान में रहते हैं फिर वे कैसे युद्द लड़ेंगे. भारतीय मुसलमानों को मत भड़काओ. उन्होंने यहां तक कह दिया कि भारत घटिया-घटिया फिल्में बनाकर पाकिस्तान पर थूकता है. 
 
 
बता दें कि उरी अटैक के बाद फिल्म निर्माताओं की संस्था ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने वाले प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है. इसके बाद से बॉलीवुड में हंगाम मचा हुआ है.