मुंबई. कश्मीर के उरी में आतंकी हमले और भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश में माहौल काफी गर्म है. जिस वजह से भारत में पाक कलाकारों को बैन किया जा सकता है. इस पर बॉलीवुड के कई कलाकारों के कमेंट्स आने के बाद हाल ही नाना पाटेकर ने एक बड़ा बयान दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
नाना ने कहा कि मुझे लगता है कि पाकिस्तानी कलाकार बाद में पहले मेरा देश आता है. देश के अलावा मैं किसी को नहीं जानता. कलाकार देश के सामने खटमल की तरह इतने से हैं. इस मसले पर जो लोग पटर-पटर कर रहे हैं. उन्हें महत्व बिल्कुल मत दो. मैं किसके बारे में कह रहा हूं. आप जानते हैं. जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड इसमें बंटा हुआ है तो उन्होंने कहा, बॉलीवुड क्या कहता है उससे मुझे क्या जानना. मैं सेना में था. मैंने सेना में ढाई साल गुजारे हैं.
 
इस मामले पर पूरा बॉलीवुड की कई मतभेदों में बंट गया है. जहां सलमान खान ने पाकिस्‍तानी कलाकारों के भारत में काम करने को जायज ठहराया वहीं दूसरी ओर एक्‍टर नाना पाटेकर ने सलमान सहित कई लोगों की आलाचेना की जो पाक कलाकारों को भारत में काम करने देने के विरोध में हैं. बता दें कि उरी हमले के बाद शिवसेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी और 48 घंटो के अंदर भारत छोड़ देने का अल्टीमेटम भी दिया था.