मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के झगड़े में एक नया मोड़ आया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड क्विन कंगना ने हाल ही में ऋतिक को लेकर सवाल उठाया कि विवादों से बचने के लिए ऋतिक को अपने पिता की जरूरत क्यों पड़ती है.
 
कंगना ने कहा ऋतिक 43 साल के हैं, खुद के दम पर क्यों नहीं खड़े हो सकते. मुझे यह समझ में नहीं आता कि हमेशा उनके पिता को उनका बचाव करने के लिए क्यों आना पड़ता है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हाल ही में ऋतिक के पिता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब कोई उनके बेटे के बारे में झूठ फैला रहा होता है तो ऋतिक चुप रहना पसंद करते हैं. उनका मतलब कंगना और ऋतिक के बीच तकरार से था. उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर ऋतिक सच्चाई के साथ सामने आना चाहें तो हर कोई चकित रह जाएगा.
 
शुरुआत में जब पत्रकारों ने कंगना से इस पर टिप्पणी करने को कहा तो उनकी बहन रंगोली यह कहते हुए उनके बचाव में आ गईं कि इस सवाल को छोड़ा जा सकता है. हालांकि कंगना ने जवाब देना पसंद किया.
 
कहां से शुरू हुआ मामला
कंगना ने पिंकविला को एक इंटरव्‍यू देते हुए ‘सिली एक्‍स’ शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. दरअसल, कुछ समय पहले खबर आई थी कि कंगना को फिल्‍म ‘आशिकी 3’ से ऋतिक के कहने पर ही निकाला गया था. जब कंगना से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा था, ‘मुझे कई अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. 
 
एक नासमझ भी अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? मैं नहीं जानती कि एक्‍स आपकी अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्‍यों करते हैं. मेरी तरफ से ये चैप्‍टर खत्‍म हो चुका है और अब मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती.’
 
इसके ठीक बाद  ऋतिक ने ट्वीट करके कहा था कि मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रहा है, उससे ज्‍यादा संभावना है कि मेरा संबंध किसी पोप के साथ हो. अब सवाल ये उठता है कि कंगना ने  ऋतिक का एक बार भी नाम नहीं लिया फिर उन्‍हें इतनी मिर्ची क्‍यों लगी.