मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या के फैन्स के लिए इससे बड़ी खबर कोई नहीं होगी कि सलमान और ऐश एक साथ काम करें. हाल ही ऐश ने एक इंटरव्यू में कहा कि कुछ शर्तें पूरी होती हैं तो उनको सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने में कोई परेशानी नहीं है .
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन चाहती हैं कि सलमान खान के साथ कोई फिल्म करें. ऐश्वर्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी इच्छा जाहिर की है कि वो पुरानी बातों को भूलकर सलमान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.
 
बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरे आ रहीं थी कि ऐश्वर्या अपने एक्स-लवर के साथ कोई प्रोजेक्ट नहीं करना चाहती हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं है. इसके लिए ऐश्वर्या ने अपने करीबियों के बीच इस पर कुछ शर्ते रखी हैं कि वो सलमान खान के साथ तभी फिल्म करने के लिए राजी होंगी जब स्क्रिप्ट और डायरेक्टर असाधारण हो. मगर अभी सलमान ने अपनी ओर से इस बारे में ऐसी कोई राय नहीं दी है.
 
हाल ही इस बात की चर्चा थी कि ऐश किसी भी हालत में सलमान के शो ‘बिग बॉस 10’ पर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को प्रमोट करने नहीं आना चाहती हैं. लेकिन इस बारे में  सलमान और ऐश की ओर से ऐसी कोई बात नहीं कही गई है कि शो पर साथ आने में दोनों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. मतलब सलमान-ऐश शायद पुरानी बातों को भुलाना चाहते हैं.
 
अब देखना ये है कि कब ये दोनों सितारे एक बार फिर से बड़े पर्द पर साथ दिखने वाले हैं. हो सकता है फैंस को अब इन्हें ऑनस्क्रीन साथ देखने के लिए ज्यादा इंतजार न करना पड़े.