पेरिस. अपने सेक्सी फिगर और बोल्ड फोटोज के लिए मशहूर रिएलिटी शो की स्टार किम कार्दशियां एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार किम को सड़क पर सरेआम शर्मिंदा होना पड़ा. रियालिटी शो की स्टार किम कार्दशियां के साथ भरी भीड़ में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद किम के साथ वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल, हॉलीवुड सितारों के साथ शरारत करने के लिए मशहूर फेमस विटाली सीजक ने किम से बॉडीगार्ड को चकमा देते हुए उनके कूल्हे को किस करने की कोशिश की. जिससे किम चौंक गईं और वहां से भागने लगी. लेकिन जैसी गंदी हरकत उनके साथ हुई, उससे किम को पब्लिक में काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा. 
 
किम के साथ हुई इस घटना को कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. बता दें कि किम एक पेरिस में आयोजित एक ईवेंट में शामिल होने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स के साथ पहुंची थी. तभी विटाली सीजक नाम का एक युवक आया और जमीन पर बैठकर किम की थाइज को किस करने की कोशिश की. किम उससे पीछा छुड़ाकर भागती हैं तब उनका बॉडीगार्ड उस शख्स की पिटाई करता है. 
 

बता दें कि विटाली नाम का यह शख्स अक्सर सेलेब्रिटीज के साथ इस तरह की शरारत करता रहता है और इस बार उसकी इस हरकत का शिकार किम भी हो गईं. खबरों की मानें तो किम ने ऐसी हरकत वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.