मुंबई. कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब फिल्मों के बाद स्वरा छोटे पर्दे पर ‘इट्स नॉट देट सिंपल’ (it’s not that simple) से डेब्यू करने जा रही हैं. ‘इट्स नॉट देट सिंपल’ सीरीज टीवी-18 के ऑनलाइन चैनल वूट पर 6 अक्टूबर से शुरू होगी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ये वेब सीरीज एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर जैसे बोल्ड सब्जेक्ट पर आधारित है. स्वरा एक ऐसी पत्नी का किरदार निभा रही हैं जिसका शादी और पति से परेशान हैं और इसलिए उनका झुकाव अपने दोनों दोस्तों की ओर बढ़ता है और इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बाद स्वारा की जिंदगी और भी ज्यादा कॉम्प्लिकेटेड हो जाती है.
 
स्वरा के साथ इस सीरीज में टीवी एक्टर करणवीर मेहरा, वीवान भटेना और अक्षय ओबरॉय दिखेंगे. दानिश असलम के निर्देशन में बनी इस सीरीज की कहानी चारूदत्त आचार्य ने लिखी है. निर्देशक दानिश असलम इससे पहले दीपिका पादुकोण और इमरान खान स्टारर ब्रेक के बाद का निर्देशन कर चुके हैं.
 
दानिश टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ के पति भी हैं. वेब सीरीज ‘इट्स नॉट देट सिंपल’ 6 भागों में दिखाई जाएगी, हर भाग में 3 एपिसोड होंगे. बता दें कि स्वरा ने अभी तक जितने भी फिल्म किए हैं चाहे वह ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘तनु वेड्स मनु’, रांझणा जैसी फल्मों से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है.