नई दिल्ली. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख ‘रॉकस्टार बाबा’ राम रहीम ने देश में एक नए किस्म की कल्चर की शुरुआत की है. बाबा राम रहीम की MSG सीरीज की तीसरी फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस फिल्म को लेकर इंडिया न्यूज को दिए अपने इंटरव्यू में राम रहीम ने कई दिलचस्प बातें बताई. इस मौके पर ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि बाबा राम रहीम ऐसे धर्मगुरु में से नहीं है जो अपने प्रचार कैसेट और दूसरी सामग्री बेचते थे. उनका एक अनोखा रुप है जिसकी वजह से वह अलग-अलग छवियों में नजर आते. 
 
 
उनकी फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड सीरीज का तीसरा पार्ट है. इस फिल्म में बाबा राम रहीम एक्शन अवतार में नज़र आएंगे. फिल्म में बाबा एलियन के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे. एक तरफ जहां एक्शन तो दूसरी तरफ बाबा रोमांस करते हुए नजर आएंगे.
 
MSG-3 के ट्रेलर को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म फुल एक्शन से भरपूर होगा साथ ही रोमांस का तड़का भी होगा. इस फिल्म की ट्रेलर को टीवी की दुनिया में काफी चर्चा में है साथ ही लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
 
फेसबुक और दूसरी सोशल साइट्स पर भी जमकर इस फिल्म की चर्चा हो रही है. उनके अनुयायियों भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्तसाहित है. बता दें कि अपने दिए इस खास इंटरव्यू में बाबा राम रहीम ने कहा कि MSG सीरीज की तीसरी फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी.
 
राम रहीम ने कहा कि अभी तक MSG की सीरीज से जितनी भी कमाई हुई है वह हॉस्पिटल बनाने में खर्च हो रही है और इस फिल्म की फिल्म की सारी कमाई हॉस्पिटल बनाने में खर्च होगी. आगे राम रहीम ने कहा कि MSG-2 ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. बता दें कि बाबा राम रहीम के दुनिया में लगभग 5 करोड़ फॉलेवर हैं.