नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने पहले प्यार को लेकर खुलासा किया है. अक्षय ने अपनी सास डिंपल कपाड़िया के सामने अपने पहले प्यार के बारे में बताया है. अक्षय का कहना है कि वो अपने पहले प्यार के साथ शादी भी करना चाहते थें.खास बात तो यह है कि उनका पहला प्यार कोई बॉलीवुड हीरोईन नहीं बल्कि स्कूल टीचर थी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल, एक मराठी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे अक्षय कुमार काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे थे. उन्हें फिल्म का ट्रेलर देखकर अपने बचपन की याद आ गई. इसके बाद उन्होंने स्टेज पर अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि मैं आज एक सीक्रेट शेयर कर रहा हूं, जब मैं छठी क्लास में था, वहां एक मराठी टीचर थी और तब मुझे अपनी टीचर से प्यार हो गया था. 
 
इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि ये बात मैंने अपनी एक दोस्त को भी बताई थी कि मैं उन्हें पसंद करता हूं और उन्हीं से शादी करूंगा, लेकिन टीचर ने हम दोनों को बात करते हुए पकड़ लिया था. जब टीचर ने उससे पूछा कि क्या बात कर रहे थे, तो उसने बता दिया मैं उन्हें पसंद करता हूं और उनसे शादी करना चाहता हूं. 
 
प्रोग्राम में डिंपल कपाड़िया भी मौजूद
इतना ही नहीं अक्की ने यह भी बताया कि इस बात का पता लगने के बाद मुझे स्कूल से दो दिन के लिए सस्पेंड भी कर दिया गया था. हालांकि जैसे ही अपनी सास को देखते हुए उन्होंने अपनी बात को घुमाते हुए कहने लगे कि बच्पन में अक्सर अपनी टीचर्स से प्यार हो जाता है. इसके अलावा उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि मैं आप लोगों को और भी बहुत कुछ बताना चाहता हूं, लेकिन यहां फंक्शन में मेरी सास भी बैठी हैं.