मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किए जाने के बाद अब उन्हें मंगलवार को ‘जीक्यू वुमेन ऑफ द इयर 2016’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस बात से खुश होकर कंगना ने कहा कि उनके लुक्स और डाइट के बारे में कोई नहीं बात करता था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना का कहना है, ‘मुझे वैसे तो अवॉर्ड फंक्शन की आदत नहीं है, लेकिन यह अवॉर्ड फंक्शन मेरे लिए बहुत खास है. मुझे इस अवॉर्ड के बारे में एक महीने पहले पता चल गया था. इस साल की शुरूआत में मैनें खुद को ‘चुडै़ल’ समझना शुरू कर दिया था तब मझे ‘शेर’ का कॉल आया.’ उन्होंने बताया कि इस साल की ‘वुमेन ऑफ द इयर’ मैं ही हूं. उन्होंने मुझे बताया कि मुझे एक स्पीच बोलनी पड़ेगी. मैनें सोचा कि जरूरी तो नहीं कि मैं कुछ स्वीट और अच्छा ही बोलूं. मुझे कंफेशन करना था कि मेरी हॉटनेस को हमेशा कम समझा जाता है. कोई मेरी डाइट के बारे में भी जानना नहीं चाहता. इसलिए मुझे लगता है कि ये बहुत ही गलत और शर्मनाक था, लेकिन यह अवार्ड देने के लिए मैं सबको थैंक्स कहना चाहती हूं.’
 
बता दें कि इसके अलावा रणवीर सिंह को ‘एक्टर ऑफ द इयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया वहीं अमिताभ बच्चन को ‘द लेजेंड’ अवॉर्ड से नवाजा गया. साथ ही सैफ अली खान को ‘मोस्ट स्टाइलिस्ट’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.