मुम्बई. करन जौहर की आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है, दरअसल इस परफेक्ट केमिस्ट्री की वजह इन दोनों के अतीत में छुपी हुई है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ऐश्वर्या, रणबीर के पिता ऋषि कपूर की डायरेक्टोरियल डेब्यू ‘आ अब लौट चले’ की हीरोइन थी. उस वक़्त पहली बार रणबीर और ऐश्वर्या की मुलाकात हुई थी. फिल्म निर्देशक और राइटर रूमी जाफरी ने एक फोटो ट्वीट की है जिसमे ऐश्वर्या और रणबीर एक साथ दिख रहे हैं. 
 

रूमी के मुताबिक ये फोटो 1999 में ली गयी थी. ये फोटो अमेरिका में फिल्म ‘आ अब लौट चले’ के सेट पर ली गयी थी. उस वक़्त रणबीर 17 साल के थे. रूमी ने इस फिल्म की स्टोरी और डायलॉग्स लिखे थे. ऐश्वर्या और अक्षय खन्ना इस फिल्म में लीड रोल में थे.
 
अब 18 साल बाद रणबीर और ऐश्वर्या रुपहले परदे पर एक साथ दिख रहे. उनकी ये फिल्म इस साल दिवाली में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान लीड रोल हैं. फिल्म के गाने बहुत पसंद किये जा रहे है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App